GORI NAGORI ने पतली कमर हिलाकर किया ऐसा डांस कि सपना को जाएंगे भूल, जमकर बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः गोरी नागोरी की लोकप्रियता अब लगातार बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह बिंदास तरह से ठुमके लगाना है। हरियाणवी जगत में कहने के लिए तो पहले नंबर की डांसर सपना चौधरी को कहा जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हरियाणवी इंडस्ट्री में कई क्वीन लोगों के दिल पर गर्दा मचा रही हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे। गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिलता है। लोगों ने गोरी नागोरी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें हर जगह खूब प्यार और दुलार मिल रहा है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं।

आपने उनका डांस वीडियो देख लिया तो सच में तौबा-तौबा करने लगेंगे। आप भी देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जो हर किसी का सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

गोरी नागोरी ने मचाया धमाल

हरियाणवी जगत में सेकेंड क्वीन बनने की रेस में मेहनत कर रही गोरी नागोरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। आप भी उनके यूट्यूब डांस वीडियो देखकर सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे, जो हर किसी का दिल दीवाना बनाते जा रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले सीटी बजाकर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने तो गोरी नागोरी को दूसरी सपना लिखा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App