काल बनकर गर्मी पर टूटेंगे ये 1.5 Ton वाले AC, Amazon दे रहा खुल्लम खुल्ला ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 1.5 Ton Split Air Conditioner: इन दिनों 1.5 Ton की कैपेसिटी वाला AC काफी ट्रेंड में चल रहे है। इसकी डिमांड भी मार्केट में काफी तेजी से बढ़ रही है। यह स्मॉल साइज से लेकर मीडियम साइज रूम तक में आते है।

यह एसी इतनी ठंडक देते हैं कि आप मई-जून की गर्मी में भी कंबल ओढ़ने पर मजबूर हो जाएंगे। इन एयर कंडीशनर को Amazon Sale 2024 से खरीदने पर आपको नो कॉस्ट EMI की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा 10 से भी ज्यादा बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। ताकि आप ग्राहक इन ऑफर के जरिए इन एयर कंडीशनर को सस्ते में खरीद सकें।

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

यह एक 1.5 Ton वाला एसी हैं, जो 3 स्टार Inverter Split AC के साथ 5 इन 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी में आता है। इसमें आपको एंटी कोरोसिव कोटिंग मिलती है जो काफी लंबे समय ठंडक प्रदान करती और सालों साल तक खराब नहीं होती।

इसके अलावा इस एयर कंडीशनर में एंटीवायरस पीएम 2.5 फिल्टर लगा है, जो ठंडी हवा के साथ कमरे में बैक्टीरिया और पॉल्यूशन को आने से रोकता है। इसे आप Amazon sale पर 44% डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं।

Haier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

यह Hair Inverter Split AC हैं, जो 1.5 टन के साथ 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग में आता है। वहीं ये कॉपर कंडेंसर के साथ आता है। साथ ही इसमें 5 इन 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी दी गई है।

ये एंटीबैक्टीरियल फिल्टर से लैस है और यह 54 डिग्री सेल्सियस के टेंपरेचर में भी शानदार कूलिंग देती है। इसे आप नो कॉस्ट ईएमआई के जरिए एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से खरीद सकते हैं।

Samsung 1.5 Ton Inverter Split AC

Samsung का यह Split AC 5 इन 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी के साथ कई सारे कूलिंग मोड के साथ आता है। साथ ही यह एंटीबैक्टीरियल फिल्टर वाला एयर कंडीशनर हैं, जो आपको ठंडी हवा के अलावा बीमारियों से भी बचाता है।

2024 का मॉडल वाला यह एयर कंडीशनर, गूगल असिस्टेंट और अलेक्सा जैसे फीचर में आता है। इस पर आपको 42% का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसे आप EMI के जरिए भी खरीद सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App