KKR vs RR: Jos Butler ने पलट दी हारी हुई बाजी, तूफानी शतक जड़कर KKR के जबड़े से छीना मैच

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल के 31वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हुआ, टॉस हारने के बावजूद केकेआर ने सुनील नरेन के धमाकेदार शतक की बदौलत 223 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। हालांकि, जोस बटलर के शानदार शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट पर 224 रन बनाकर जीत हासिल की। इस जीत के साथ आरआर ने 7 में से 6 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में अपनी बढ़त बरकरार रखी है।

बटलर की विस्फोटक बल्लेबाजी

जोस बटलर ने एक बार फिर अपनी काबिलियत साबित की और अपने शानदार शतक से राजस्थान रॉयल्स को एक यादगार जीत दिलाई, जो आरसीबी के खिलाफ उनके पिछले मैच विजेता प्रदर्शन की याद दिलाता है। 6 छक्कों और 9 चौकों वाली उनकी पारी ने राजस्थान के लिए मैच का रुख पलट दिया।

राजस्थान रॉयल्स की शानदार बैटिंग

लक्ष्य का पीछा करते हुए खराब शुरुआत और शुरुआती विकेट गिरने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करना पड़ा। लेकिन जोस बटलर के के बल्ले की ताकत और दृढ़ संकल्प ने उन्हें मैच में सफलता दिलाई और शुरुआत में असफलताओं के बाद भी जीत सुनिश्चित की।

सुनील नरेन का हरफनमौला प्रदर्शन

अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाने वाले सुनील नरेन ने अपने पहले आईपीएल शतक से सभी को चौंका दिया। बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए, उन्होंने 49 गेंदों में 11 चौकों और 6 छक्कों की मदद से शतक बनाने से पहले 29 गेंदों में 50 रन बनाए। सुनील नरेन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए गेंद से भी महत्वपूर्ण योगदान दिया, 4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिए और ध्रुव जुरेल और रोवमैन पॉवेल को आउट किया। उनके हरफनमौला प्रदर्शन ने केकेआर टीम के लिए उनकी बहुमुखी प्रतिभा और महत्व को दर्शाया।

केकेआर ने स्कोर बोर्ड पर एक मजबूत स्कोर खड़ा किया, बटलर के शतक के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स के लचीलेपन ने उनकी जीत सुनिश्चित की। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में नारायण के शानदार प्रदर्शन ने हारने के बावजूद केकेआर टीम के लिए उनके महत्व को उजागर किया।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App