IPL 2024: ऋषभ पंत आईपीएल में बल्ले से मचाएंगे हाहाकार, खेलने पर आई गुड न्यूज

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024: काफी दिनों से टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत की वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ऋषभ पंत अब आईपीएल के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैदान पर नजर आएंगे, जो फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी की तरह है।

हालांकि, अभी आईपीएल शुरू होने में बस दो सप्ताह का वक्त बचा हुआ है, जिससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को यह गुड न्यूज मिली है। इससे पहले भी कार एक्सीडेंट में चोटिल होने के चलते आईपीएल का 16वां सीजन नहीं खेल सके थे, जो फैंस के लिए किसी बड़े झटके की तरह था।

एनसीए ने उन्हें अब फिटनेंस तौर पर फिट करार दिया है, जिससे उनका खेलना बिल्कुल तय हो गया है। इतना ही नहीं उन्हें फिटनेस सर्टिफिकेट भी दे दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए वे कप्तान के तौर पर नजर आएंगे यहा नहीं, इस पर अभी कुछ नहीं कहा गया है।

दिल्ली कैपिटल्स को मिला पंत का साथ

सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद ऋषभ पंत टीम हर तरह के क्रिकेट से दूर थे, जिनका इलाज चल रहा था। अब वे बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं, जिनका खेलना भी तय माना जा रहा है। कुछ मीडिया की खबरों की माने तो एनसीए ने ऋषभ पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट भी मुहैया करार दिया है, जिससेस उनका खेलना तय हो गया है।

वे काफी दिनों मैदान पर नेट प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे, जिनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे थे। अब सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि क्या ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान के रूप में नजर आएंगे। टीम में उनकी भूमिका क्या होगी, यह आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

इस तारीख से होगी आईपीएल की शुरुआत

भारत में क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल का आगाज 22 मार्च से होगा। दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच विशाखापट्टनम में खेलना है, जिसके लिए ऋषभ पंत को यहां नेट प्रैक्टिस करनी होगी। विगत साल की तरह इस बार भी आईपीएल सेशन में 10 टीमें हिस्सा लेंगी, जिसके सभी खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App