बाइक नहीं देती है माइलेज! तो आज ही सिर्फ 27 हजार में खरीदें Bajaj Platina, मिलेगा खूब रेंज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina 100: बजाज मोटर्स की टू व्हीलर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक बाइक्स मौजूद है। बजट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में आपको कंपनी की कोई न कोई बाइक जरूर देखने को मिल जाएगी। अगर बात बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) की करें, तो यह कंपनी की बेस्ट माईलेज बाइक है। जिसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए कंपनी आधुनिक फीचर्स ऑफर करती है।

Bajaj Platina 100 के इंजन डिटेल्स

बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 102cc का DTS-i इंजन लगा हुआ है। जो 7.9Ps पावर के साथ ही 8.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक लगा है। इसमें कंपनी 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। इस बाइक को खरीदने की अगर आपकी इक्षा है। तो पहले इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए।

आकर्षक कीमत पर आती है Bajaj Platina 100

कंपनी की बाइक बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) 67,808 रुपये की कीमत पर मार्केट में आती है। वैसे अगर आप चाहें तो इस बाइक के पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको Olx वेबसाइट पर मिल रहे कुछ आकर्षक डील के बारे में बताएंगे।

Bajaj Platina बाइक पर बेस्ट ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2013 मॉडल बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) बाइक की बिक्री हो रही है। यह ब्लैक कलर की बाइक है और देखने में अच्छी लग रही है। इसके ओनर ने इसे 34,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर सेल के लिए 27,000 रुपये में लिस्ट किया है। कम बजट में इस बाइक को खरीदने का यह एक शानदार मौका हैं हालांकि आप इसे खरीदने से पहले अच्छे से चेक कर सकते हैं और इसकी टेस्ट ड्राइव भी ले सकते हैं। आपको सेलर की जानकारी वेबसाइट पर काफी आसानी से मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App