IPL 2024: CSK की बढ़ सकती है मुश्किलें, टीम को बीच मझधार में छोड़कर अपने देश लौटेगा ये स्टार खिलाड़ी

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 में से 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल कर रही है। हालाँकि, टीम को कुछ दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली है क्योंकि उनके प्रमुख खिलाड़ी मुस्तफिजुर रहमान सीज़न के बीच में टीम छोड़ देंगे।

मुस्तफिजुर रहमान का प्रस्थान बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के कारण है, जो 3 मई से जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेलेगी। इसके अलावा, बांग्लादेश को 21 मई से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से पहले संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ भी खेलना होगा। मुस्तफिजुर रहमान की वापसी इन प्रतिबद्धताओं के कारण 1 मई के बाद सीएसके टीम का चयन संभव नहीं लग रहा है।

प्रारंभ में, मुस्तफिजुर रहमान 30 अप्रैल को अपने देश लौटने वाले थे, लेकिन सीएसके के अनुरोध पर, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें एक दिन का अनापत्ति प्रमाणपत्र (NOC) दे दिया। इससे उन्हें बांग्लादेश लौटने से पहले 1 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में खेलने की अनुमति मिल जाएगी।

आईपीएल 2024 में मुस्तफिजुर रहमान का प्रदर्शन सराहनीय रहा है, उन्होंने 5 मैचों में 18.30 की औसत और 9.15 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट लिए हैं। उनके प्रभावशाली प्रदर्शन में पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 4 विकेट, उसके बाद गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 2 विकेट और दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ एकल विकेट शामिल हैं। उनकी अनुपस्थिति सीएसके टीम को महसूस होगी क्योंकि वे टूर्नामेंट में अपनी लय बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App