IPL 2024: गुजरात टाइटंस पर टूटा दुखों का पहाड़, यह तूफानी खिलाड़ी एक्सीडेंट के चलते बाहर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईपीएल के 17वें सीजन की तैयारियां तेजी से चल रही हैं, जिसका पहला मैच 22 मार्च 2024 से खेला जाना तय माना जा रहा है। पहले मुकाबले में विगत विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर होगी, जिसे लेकर सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं।

यह मैच काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमों का मकसद सीजन का आगाज जीत से करना होगा। दूरी तरफ पिछले आईपीएल सीजन की खिताबी जंग में उपविजेता रही गुजरात टाइटंस 17वें सीजन का पहला मैच 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के साथ खेलने उतरेगी, जिस पर सभी नजरें टिकी हुई हैं।

गुजरात टाइटंस को आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम का तूफानी खिलाड़ी सड़क एक्सीडेंट में बुरी तरह से चोटिल हो गया है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। चोट देखकर खिलाड़ी का आईपीएल में खेलना नामुमकिन नजर आ रहा है।

गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका

गुजरात टाइटंस का पहला मुकाबला 24 मार्च को खेला जाना है, जिसे लेकर टीम बड़े ही मन से तैयारी कर रही है। इस बीच गुजरात टाइटंस को मैच से पहले ही एक तगड़ा झटका लगा है। हाल ही में युवा खिलाड़ी रॉबिन मिंज चोटिल हो गए थे। रॉबिन मिंज का बाइक दुर्गटनाग्रस्त हो गई थी।

इसके चलते इस खिलाड़ी के दाहिने घुटने में हल्की चोट लगी थी। 21 साल के रॉबिन मिंज बाइक ड्राइव कर रहे थे और सामने से आ रही बाइक से आईपीएळ 2024 के ऑक्शन में 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था। खबर सामने आ रही है कि चोट के चलते उन्हें इस आईपीएल सीजन से ही बाहर कर दिया जा सकता है।

अगर वे नहीं खेले तो फिर गुजरात के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने यह अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि रॉबिन मिंज के आईपीएल 2024 के दौरान ठीक होने की संभावनाएं काफी कम हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लेकिन हम मिंज जैसे खिलाड़ी को लेकर उत्साहित भी थे।

आईपीएल से जुड़ी जरूरी बातें

आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होना है, जिसके पहले मैच में चेन्नई और बैंगलोर आमने-सामने होंगी। विगत साल की तरह इस बार भी आईपीएल सीजन में 10 टीमें शामिल होने जा रही हैं जो मन से तैयारी कर रहे हैं। यह आईपीएल कुछ टीमों और खिलाड़ियों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। इसके बाद कुछ बड़े खिलाड़ी सन्यास का ऐलान भी कर सकते हैं, जिसमें एमएस धोनी का नाम भी शामिल है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App