India vs England: कैमरामैन पर आगबबूला हुए रोहित शर्मा, फिर यूं निकाली भड़ास, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के बीच काफी रौनक दिख रही है। इंग्लिश टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है, जिसने पहले दिन के खेल के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 302 रन बनाए।

अभी तक देखा जाए तो अंग्रेजों की पकड़ मजबूत मानी जा रही है, लेकिन भारतीय टीम सीरीज अपने नाम करने लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएगी। रांची के मैदान में ऐसी घटना देखने को मिली जो हर किसी को हैरान करने के लिए काफी है। कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन डीआरएस रिव्यू के दौरान कैमरामैन से बहुत खपा दिखे, जो रिएक्शन काफी अलग ही दिख रहा है। इस बीच बड़े पर्दे पर उन्हें बार-बार देखने का काम किया जा रहा है।

रोहित शर्मा कब हुए कैमरामेन से नाराज

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक समय ऐसा भी आया जब वो मैदान पर काफी निराशा दिखे। यह घटना तब हुई जब रोहित ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर बेन फोक्स के खिलाफ भारतीय टीम ने डीआरएस की मांग की थी। अंपायर ने इसे नॉट-आउट दिया। विश्लेषण में स्क्रीन पर बार-बार रोहित को दिखाता रहा।

इसके बाद भारतीय कप्तान ने अपना गुस्से का इजहार किया। कैमरा ऑपरेटर से रिप्ले दिखाने के लिए कहा। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरी तरफ इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज ने जो रूट ने टेस्ट के पहले दिन नाबाद 106 रन बनाए। दूसरी ओर तूफानी गेंदबाज आकाश दीप ने डेब्यू करते हुए तीन विकेट लेकर इंग्लैंड की शुरुआती सेशन में मुश्किल में डाल दिया। रूट ने नाबाद 106 रन बनाकर इंग्लैंड को संभालने का काम किया।

पहली पाली में गिरे इतने विकेट

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत खास नहीं रही। पहले सेशन के बाद 5 विकेट पर 112 रन था। पिछली छह पारियों में सिर्फ 77 रन बनाने वाले पूर्व कप्तान जो रूट ने विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स के साथ 113 रन की पार्टनर्शिप की। फोक्स ने 47 रन बनाने का काम किया। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने फोक्स का विकेट लेकर साझेदारी तोड़ी लेकिन पूर्व कप्तान रूट डटे रहे और उनके साथ ओली रॉबिन्सन (31) नाबाद 57 रन की साझेदारी कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App