IND VS ENG Watch Video: रोहित शर्मा का शानदार कैच बना मैच का टर्निंग पॉइंट

By

Times Bull

IND VS ENG Watch Video: रोहित शर्मा का शानदार कैच: क्रिकेट में कहावत है, “कैच छोड़ा तो मैच छोड़ा।” यह कहावत भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे टेस्ट मैच में सच साबित हुई। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप का शानदार कैच लपका, जो मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है।

पोप की शानदार शुरुआत: इंग्लैंड की दूसरी पारी में ओली पोप ने शानदार शुरुआत की। उन्होंने 21 गेंदों में 5 चौके लगाकर 23 रन बनाए। लेकिन रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर उनका विकेट गिर गया।

रोहित का शानदार कैच: अश्विन की गेंद पोप के बल्ले से लगकर हवा में उछली और स्लिप की ओर गई। वहां रोहित शर्मा ने बिना किसी गलती के कैच लपक लिया। यह कैच इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका था क्योंकि पोप टीम के लिए कई मैचों में अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं।

इंग्लैंड की स्थिति: इंग्लैंड ने मैच के चौथे दिन लंच ब्रेक तक दूसरी पारी में 194 रन बनाए। टीम 4 विकेट गंवा चुकी है। इंग्लैंड को जीत के लिए 205 रनों की जरूरत है। वहीं भारत को जीत के लिए 4 विकेट लेने हैं।

यह कैच मैच का टर्निंग पॉइंट क्यों हो सकता है:

  • पोप इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं।
  • उनका विकेट गिरने से इंग्लैंड के बल्लेबाजी क्रम पर दबाव बढ़ गया है।
  • भारत को जीत के लिए केवल 4 विकेट लेने हैं।

निष्कर्ष: रोहित शर्मा का यह कैच मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है। यदि भारत यह मैच जीत जाता है, तो इसका श्रेय रोहित शर्मा के शानदार कैच को भी जाएगा।

अतिरिक्त जानकारी:

  • टेस्ट मैच का पहला दिन: भारत ने 338 रन बनाए।
  • टेस्ट मैच का दूसरा दिन: इंग्लैंड ने 284 रन बनाए।
  • टेस्ट मैच का तीसरा दिन: भारत ने 236 रन बनाए।
Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App