5 लाख से भी कम बजट में मिल रही है Mahindra की ये धाकड़ लुक वाली कार, जानें पूरी डिटेल्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Car Under 5 Lakh:अगर आप भी काफी समय से एक बजट फ्रेंडली का ढूंढ रहे हैं तो अब आपकी खोज का अंत हो चुका है क्योंकि आज हम आपको Mahindra KUV 100 NXT K6 Plus 6 Str कार के बारे में बताएंगे लाख से भी कम बजट में आती है, फैमिली के लिए ही बनी इस गाड़ी के अंदर लगभग सभी जरूर के फीचर्स मिल जाते हैं, आईए जानते हैं इसमें आने वाले फीचर्स के बारे में तथा इसको किस प्रकार 5 लाख से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं इसका पूरा ब्योरा जानते हैं।

Mahindra KUV 100 NXT K6 Plus 6 Str कार इन शानदार फीचर्स से लैस

अगर हम Mahindra KUV 100 NXT K6 Plus 6 Str कार फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1198 सीसी का पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 82 bhp की पावर तथा 115 NM का टॉर्क जनरेट करता है, इसी के साथ गाड़ी से आपको 18.15 Kmpl का माइलेज आराम से मिल जाता।

वही गाड़ी में आने वाले आने फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट तथा एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल हैडलाइट्स, सेंट्रल लॉकिंग, एंटीलॉक ब्रेक सिस्टम तथा आरामदायकता के लिए लो फ्यूल इंडिकेटर लाइट, वैनिटी मिरर, एसेसरी पावर आउटलेट, गियर शिफ्ट इंडिकेटर मिल जाता है।

वहीं सुरक्षा का भी भरपूर ध्यान रखते हुए गाड़ी में चाइल्ड सेफ्टी लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, की – लेस एंट्री, फॉलो मी होम हेडलैंप्स, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, सीट बेल्ट वार्निंग जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

भला मानोरंजन को कैसे पीछे छोड़ सकते हैं इसमें आपको रेडियो, फ्रंट और रियर में स्पीकर्स, इंटीग्रेटेड2 डीन ऑडियो, ऑग्ज़ीलियरी इनपुट, ब्लूटूथ तथा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिल जाता है।

Mahindra KUV 100 NXT K6 Plus 6 Str कार यहां मिल जायेगी 4.65 लाख़ में !

आप अभी मार्केट में Mahindra KUV 100 NXT K6 Plus 6 Str कार खरीदने जाते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत 7.95 लख रुपए तक जाती है लेकिन अभी यह गाड़ी आपको मात्र 4.65 लख रुपए में cardekho.com की वेबसाइट पर मिल जाएगी।

यह एक यूज्ड कार है लेकिन इसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक मात्र 11315 Kms चलाया है, ओनर ने इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन फरवरी 2017 में कराया था कब से यह अभी तक एकदम बढ़िया कंडीशन में है कोई भी समस्या नहीं आई है अधिक जानकारी के लिए आप कारदेखो की ही वेबसाइट से ऑनर से सीधा संपर्क कर सकते हैं और अपना ऑफर बता सकते हैं। इतना ही नहीं अगर इस गाड़ी को आप EMI पर भी लेना चाहे तो 11542 रुपए से आपकी EMI की भी शुरुआत हो जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App