IND vs ENG: यशस्वी जयसवाल और शुभमन गिल की तारीफ में वीरेन्द्र सहवाग ने पढ़े कसीदे, दिल छू लेगी उनकी ये बात

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में विशाखापत्तनम टेस्ट की पहली पारी में यशस्वी जयसवाल के शानदार दोहरे शतक और दूसरी पारी में शुभमन गिल के शानदार शतक ने पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग का ध्यान खींचा है। अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए, सहवाग ने इन युवा प्रतिभाओं के असाधारण प्रदर्शन की सराहना करते हुए एक हार्दिक पोस्ट शेयर किया।

यशस्वी जयसवाल ने अपनी उम्र से अधिक परिपक्वता दिखाते हुए 209 रनों की बेहतरीन पारी के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन किया। इसके बाद, शुभमन गिल का जादू दूसरी पारी में सामने आया और उन्होंने 147 गेंदों में 11 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए। भारतीय टीम ने पहली पारी में 143 रनों की बढ़त बना ली है, वहीं दूसरी पारी में गिल के शतक ने टेस्ट में भारत की स्थिति और मजबूत कर दी है.

अपने पोस्ट में, सहवाग ने युवा जोड़ी की सराहना की, उनकी उम्र (25 वर्ष से कम) पर जोर दिया, लेकिन मैदान पर उनकी अटूट प्रतिबद्धता और असाधारण प्रदर्शन को स्वीकार किया। पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने भविष्य के बारे में आशावाद व्यक्त करते हुए भविष्यवाणी की कि शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल में लगभग एक दशक या उससे भी अधिक समय तक वर्ल्ड क्रिकेट पर हावी रहने की क्षमता है।

यह पोस्ट इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के उत्साह और उम्मीदों और वैश्विक क्रिकेट मंच पर उनके संभावित प्रभाव को दर्शाती है। ये दोनों प्रतिभाशाली खिलाड़ी आने वाले दशक में क्रिकेट की दुनिया पर राज़ करने वाले है, और भारतीय टीम के लिए यह एक अच्छी खबर है क्योकि इन दोनों खिलाड़ियों की जबरदस्त पारियो से लगता है की भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर सुरक्षित है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App