HERO HF DELUXE पहली बार कुल 20 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानें खरीदारी का तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी बाइक्स हैं जो सड़कों पर अपनी आवाज से धमाल मचा रही हैं, जो हर किसी का दिल जीत हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो टेंशन ना लें, जिसकी आप सस्ते मे खरीदारी कर सकते हैं।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स आप सस्ते में खरीद सकते हैं। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं। आपने बाइक की खरीदारी का ऑफर ऑफर हाथ से निकाला तो फिर गुरू चूक जाएंगे। बाइक की खासियत और कीमत जानने के लिए आपको ध्यान से आर्टिकल पढ़ना होगा, जो हर किसी के लिए अच्छा मौका होगा। इसके लिए आप ध्यान से पूरा आर्टिकल पढ़ लें, जिसके बाद आपको खरीदारी करने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

हीरो की एचएफ डीलक्स शोरूम से खरीदें

देश की धाकड़ ऑटो कंपनी में पहचा बना चुकी हीरो की एचएफ डीलक्स को शोरूम से पूरी कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर भैया परेशान होना पड़ेगा। इस बाइक का शोरूम प्राइस की बात करें तो 70 रुपये तक कीमत निर्धारित की गई है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

अगर आप शोरूम से बाइक की खरीदारी करने में सक्षम नहीं तो फिर टेंशन ना लें, जिसके सेकेंड हैंड मॉडल को कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की सेल करती हैं, जहां से लोग इन्हें सस्ते में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। इसलिए आप हाथ से मौका तनिक भी ना जाने दें।

सेकेंड हैंड मॉडल यहां से सस्ते में खरीदें

हीरो की दमदार बाइक एचएफ डीलक्स को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होगा। इस बाइक को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है, जहां किसी भी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा।

आपको यहां एक मुश्त 20 हजार रुपये कीमत चुकानी होगी, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप तुरंत बाइक की खरीदारी कर सकते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App