हार्दिक पांड्या चोटिल! अब क्या करेगी मुंबई इंडियंस? जानें बड़ा अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Indian Premier League: क्रिकेट जगत में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की धूम मची है, जिसे लेकर सभी टीमें एड़ी से चोटी तक जोर लगा रही हैं। सभी टीमों का मकसद शानदार प्रदर्शन कर खिताब को जीतना है। वैसे भी आईपीएल में इस बार सबसे अधिक चर्चा किसी की है तो वो मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की है।

कभी हार्दिक पांड्या को फैंस चिढ़ाने लगते हैं तो कभी हर कोई उनकी कप्तानी पर सवाल उठाने लगता है। उन्होंने पिछले मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ गेंदबाजी नहीं की तो फिर एख और चर्चा शुरू हो गई है।

कुछ लोगों का मानना है कि हार्दिक पांड्या चोटिल हैं, इसलिए वे गेंदबाजी नहीं कर रहे। अगर ऐसा हुआ तो भी कहीं मुंबई इंडियंस को बीच में ही झटका ना लग जाए। हालांकि, आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन एक दिग्गज ने इसे लेकर बड़ी बात कही है।

पूर्व क्रिकेटर ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर उठाया बड़ा सवाल

पूर्व क्रिकेट साइमन डूल ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर बड़े सवाल उठाए हैं। उनका मानना है कि हार्दिक पांड्या के साथ कुछ तो गड़बड़ है। पूर्वी कीवी क्रिकेटर ने कहा, आप बाहर जाते हैं और पहले मैच में गेंदबाजी की शुरुआत कर एक एस्टेटमेंट देते हैं तो फिर अचानक आपकी जरूरत नहीं पड़ती है।

क्या वह चोटिल हैं, मैं आपको बता रहा हूं उसके साथ कुछ तो गड़बड़ है। इसे वह स्वीकार नहीं कर रहा, लेकिन उसके साथ निश्चित रूप से कुछ गलत हो रहा है। ये मेरी गट फीलिंग है। साइमन डूल के इस बयान ने भारतीय फैंस की चिंताएं भी बढ़ गई हैं। वैसे भी पांड्या आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के बाद अब आईपीएल खेल रहे है, जो चोट के चलते बीच में किसी सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके थे।

मुंबई इंडियंस की कप्तानी का भी प्रेशर झेल रही पांड्या

आईपीएल के मिनी ऑक्शन 2024 से पहले हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने जब से कप्तान बनाया है तभी से वे प्रेशर झेल रहे हैं। पांड्या को फैंस की खूब आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है, जिसकी वजह रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना है।

मुंबई ने रोहित को कप्तान से हटाकर पांड्या को टीम की कमान सौंपी थी। इसके बाद से ही वे लगातार दबाव में हैं, जिससे उनकी परेशानियां लगातार कम होने का नाम नहीं ले रही। हालांकि, मुंबई ने सीजन के 2 मुकाबलों में जीत जरूर दर्ज की है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App