सेगमेंट में सबसे सस्ती Renault Triber का आकर्षक ऑफर, आज ही खरीदें फैमिली कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Triber: देश के एमपीवी सेगमेंट आपको कई कंपनियों की एमपीवी देखने को मिल जाएगी। जिसमें रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस एमपीवी में 7 लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध कराया है। इसका बूट स्पेस 84 लीटर का है। अगर आपका परिवार बड़ा है और आप एक एमपीवी को खरीदने की योजना बना रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप ट्राइबर एमपीवी के बारे में जान सकते हैं।

Renault Triber एमपीवी की इंजन डिटेल्स

इस एमपीवी में कंपनी ने तीन सिलेंडर वाले 999 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया है। जिसकी क्षमता 6250 आरपीएम पर 71.01bhp अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 96Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस एमपीवी में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। इसके अलावा इसमें 40 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 18.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Triber की मार्केट में कीमत

आपको बता दें कि रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) कंपनी की एक बेहतरीन एमपीवी है। इसकी बाजार में कीमत 6 लाख रुपये से 8.97 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इस एमपीवी को लेना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं। तो पहले इस रिपोर्ट को पढ़ लीजिए। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको ट्राइबर के कुछ पुराने मॉडल के बारे में बताएंगे। जो बहुत ही मामूली कीमत पर मिल रही है।

Renault Triber पर मिल रहा है शानदार ऑफर

2022 मॉडल रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) को आप Cardekho वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यह पेट्रोल इंजन एमपीवी है। जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। 80,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस एमपीवी के लिए यहाँ पर 4.95 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Cardekho वेबसाइट पर रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी के 2019 मॉडल की बिक्री हो रही है। पेट्रोल इंजन वाली इस एमपीवी को 40,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस एमपीवी का कंडीशन काफी अच्छा है और यहाँ पर इसे 5.25 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App