GT VS PBKS VIDEO: शशांक सिंह ने मैदान पर ला दिया भूचाल, गगनचुंबी छक्के बने गुजरात की मुसीबत, देंखें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

GT VS PBKS VIDEO: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने गुजरात टाइटंस पर जीत दर्ज की। पंजाब किंग्स ने यह मुकाबला 3 विकेट से अपने नाम कर लिया, जिसकी रैंकिंग में काफी सुधार हुआ। अब शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम 4 मैचों में दो जीत दर्ज कर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। गुजरात टाइटंस अब 6वें नंबर पर आ गई है। शानदार जीत के बाद पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस मुकाबले में शशांक सिंह ने तूफानी पारी खेली, जो गुजरात के लिए नासूर बन गए। उन्होंने धमाकेदार अंदाज में 29 गेंदों पर 61 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 4 गेंदों पर 6 चौके लगाए। स्ट्राइक रेट भी 210.00 का रहा। इस बीच उनके आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शशांक सिंह ने लगाए तूफानी छक्के

गुजरात टाइटंस के स्कोर का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की तरफ से शशांक सिंह ने 61 रन की पारी खेली, जिसके लिए कुल 29 गेंदों का सामना किया। इस बीच उनके द्वारा मारे गए शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं शशांक सिंह जबरदस्त शॉट मारते दिख रहे हैं, जो काफी खुश भी हैं। आखिरी ओवर में भी उन्होंने रनों की बरसात कर गुजरात टाइटंस के अरमानों पर पानी फेर दिया। उनकी बल्लेबाजी करने का मीडिया खुद इंडियन प्रीमियर लीग ने एक्स पर पोस्ट किया है, जिसमें आप भी उनका जलवा और अंदाज देख सकते हैं।

अगर आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। उनकी बदौलत ही टीम यह मुकाबला में जीतने में कामयाब रही। वैसे देखा जाए तो पंजाब किंग्स की शुरुआत काफी खराब रही थी, क्योंकि शिखर धवन सस्ते में ही पवेलियन लौट गए।

पंजाब किंग्स का फैसला हुआ कारगर साबित

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो कारगर साबित हुआ। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। इसमें शिखर धवन ने 2 गेंदों का सामना कर कुल 1 रन बनाया।

जॉनी बेयरस्टो भी कोई खास बल्लेबाजी नहीं कर सके, जिन्होंने 13 गेंदों का सामना कर 22 रन बनाए। प्रभसिमरन सिंह ने 24 गेंदों पर 35 रन बनाए। सैम करन भी एक फ्लॉप रहे जो 5 रन बनाकर चलते बने। शिकंदर रजा 15, जितेश शर्मा 16, आशुतोष शर्मा 31 हरप्रीत ब्रार 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App