DC VS GT: दिल्ली कैपिटल्स की जीत पर फूले नहीं समाए ऋषभ पंत, सीक्रेट प्लान का खोला बड़ा राज

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस पर 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की यह तीसरी जीत है, जो अब प्वाइंट टेबल में 6 अंक के साथ छठे पायदान पर पहुंच गई है। मुकाबले में शुरू ही दिल्ली का पलड़ा भारी लग रहा था, क्योंकि गुजरात टाइटंस पहले बल्लेबाजी करते हुए कोई खास कमाल नहीं कर सकी।

टूर्नामेंट में तीसरी जीत के बाद खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्क के कप्तान ऋषभ पंत भी टीम की जीत से काफी गदगद नजर आए। ऋषभ पंत ने मैच के बारे में बड़ी बात की है। उन्होंने जीत का श्रेय अपने सभी खिलाड़ियों को दिया है।

ऋषभ पंत ने बताया टीम का प्लान

आईपीएल सीजन में तीसरी जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंतं ने कहा कि गुजरात को 89 पर ऑलआउट करने के बाद इसी बारे में बात हुई थी कि जितनी जल्दी हो सकेगा हम लक्ष्य का पीछा करने की जरूरत होगी। इसके बाद ऋषभ पंत ने कहा कि खुश होने के लिए बहुत सी चीजें हैं।

उन्होंने कहा कि हमने चैंपियन सोच के बारे में बात की और हमारी टीम ने आज दिखाया कि हम उस तरह से खेल सकते हैं। आगे कहा कि यह देखकर मैं पहुत खुश हूं। उन्होंने गेंदबाजी पर कहा कि ज़ाहिर तौर पर सर्वश्रेष्ठ में से एक, यह टूर्नामेंट की शुरुआत में है।

ज़्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि हम व्यक्तिगत रूप में सुधार कर सकते हैं। मैदान पर आने से पहले एक ही सोच बेहतर तरीके से आने की थी, जब अपने रिहैब से गुज़र रहा था, तब सिर्फ यही सोच रही थी। लक्ष्य का पीछा करने पहले एक ही बात हुई कि जितनी जल्दी हो सके खत्म करने की कोशिश करेंगे।

हमने पहले कुछ रनरेट प्वाइंट्स खो दिए थे और हमने इसे कवर करने का काम किया है। यहां की अनुभूति और यहां बाकी मैच खेलने के लिए उत्साहित हूं।

6 विकेट से जीता मुकाबला

गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स ने पहले गेंदबाज करने का फैसला किया था। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.3 ओवर में 89 रन ही बना सकी। आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 ओवर में 4 विकेट पर जीत दर्ज कर ली। आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की यह तीसरी जीत है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App