CSK VS RCB: मैदान पर जब उछला टॉस तो आरसीबी के कप्तान के रिएक्शन का वीडियो हो रहा वायरल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

CSK VS RCB: आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज बड़ी धूमधाम के साथ हुआ। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हजारों दर्शकों की भीड़ इन लम्हों का गवाह बनी है, जहां डीजे की धुन ने फैंस का दिल जीत लिया। मौका था टॉस का जिस पर सभी की नजरें टिकी थी।

आईपीएल सेशन के आगाजी मैच का जब टॉस हुआ तो स्टेडियम ही नहीं घर में टेलीविजन पर फैंस नरें गढ़ाए बैठे थे। रवि शास्त्री अपनी कॉमेंट्री से दोनों को मैच के लिए कुछ बता रहे थे। जैसे ही टॉस उछला तो पता चला कि आरसीबी ने बाजी मार ली।

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने बिना देर किए टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरसीबी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है, जिसकी शुरुआत काफी खराब रही। समाचार लिखे जाने तक आरसीबी ने 7.3 ओवर में 51 रन पर ही तीन विकेट गंवा दिए है।

टॉस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

शुक्रवार की शाम आईपीएल की सेरेमनी ने सबका ध्यान खींच लिया, जो लोगों के आंखों का केंद्र बना रहा। मौका था टॉस का जब सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डूप्लेसिस मैदान पर मौजूद थे। टॉस की तरफ जब कैमरा गया तो फैंस का शोरगुल सातवें आसमान पर पहुंच गया।

टॉस जैसे ही आरसीबी ने जीता तो समर्थित फैंस कूद पड़े। फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। आरसीबी की शुरुआत काफी खराब नजर आ रही है। आरसीबी की तरफ से फाफ डु प्लेसिस ने 35 रन की पारी खेली। रजट पाटीदार भी कोई खास कमाल नहीं कर सके, जो अपना खात नहीं खोल सके। विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल जीरो पर चलते बने। विराट कोहली 12 गेंदों में 11 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) संभावि प्लेइंग 11

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, अल्ज़ारी जोसेफ, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा, आकाश दीप।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावि प्लेइंग 11

ऋतुराज गायकवाड, रचिन रवींद्र, डेरियल मिशेल, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली/समीर रिजवी, एमएस धोनी (कप्तान) (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App