256GB स्टोरेज और 108MP कैमरा वाले इस 5G फोन पर तगड़ी छूट, ऑफर्स देख करेगा तुरंत खरीदने का मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Note 40 Pro 5G: यदि आप कोई लेटेस्ट स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इंफिनिक्स का एक नया फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे इसी महीने की शुरुआत में पेश किया गया है, इसका नाम Infinix Note 40 Pro 5G है।

अब आप इस फोन को बैंक ऑफर्स के साथ बेहद सस्ते में खरीदने का शानदार मौका दिया जा रहा है। इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीदने वाले ग्राहक अपने पैसों की भी खूब बचत कर सकते है। जो बड़ी बैटरी और 108 मेगापिक्सल का कैमरा जैसी खूबियां के साथ आता हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेक्स के बारे में…

Infinix Note 40 Pro 5G के जानें क्या हैं ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने पर Flipkart Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। बैंक ऑफर की बात करें तो आपको ICICI, HDFC और PNB के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर 1000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही आप इसे नॉ कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते है।

वहीं इसके अलावा आपको 19,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसमें आपको फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडिशन को पूरा करना होगा। इस हिसाब से देखें तो फोन बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Infinix Note 40 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

  • Infinix Note 40 Pro के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की डिस्प्ले मिलती हैं।
  • जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ 1,300 nits पीक ब्राइटनेस में आती है।
  • इसका रेजॉल्यूशन 1080 x 2436 पिक्सल का मिलता है। वहीं ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के डिस्प्ले प्रोटेक्शन में आता है।
  • परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर Mediatek Dimensity 7020 प्रोसेसर दिया गया है।
  • जो 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज में आता है।
  • कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर (OIS) और 2 MP के दो अन्य कैमरा मिलते है।
  • वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
  • पावर के लिए इस डिवाइस में 45 वॉट की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh बैटरी मिलती है। जो Vintage Green और Titan Gold कलर में उपलब्ध मिलती है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App