CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद फूले नहीं समाए ऋषभ पंत, कही दिल की बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Indian Premier League: इंडियन प्रीमयर लीग(आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स पर शानदार जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में खाता खोल लिया। सीएसके पर जीत दर्ज करने के बाद खिलाड़ी और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। सफलता मिलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की प्वाइंट टेबल में भी फायदा हुआ जो 2 अंके के साथ 7वें नंबर पर पहुंच गई। मैच में शुरू से ही दिल्ली की मजबूत पकड़ मानी जा रही है, क्योंकि उसने 20 ओवर में 191 रन बनाकर इसका संकेत दिया था।

लक्ष्य को बनाने में चेन्नई सुपर किंग्स कामयाब नहीं हो सकी। यह पहला मौका है जब इस सीजन में दिल्ली ने कोई मुकाबला जीता है। टूर्नामेंट में पहली जीत मिलने के बाद कप्तान ऋषभ पंत भी काफी खुश दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने बड़ी बात कही है।

दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद ऋषभ पंत ने कही बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद ऋषभ पंत ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने आज जबरदस्त प्रदर्शन किया है। हमने अपनी गलतियों से सीख ली है। पृथ्वी शॉ पिछले दो सप्ताह से कड़ी मेहनत करने का काम कर रहे हैं। हमने सोचा कि अब उन्हें मौका देने का समय आ या और वह इस मौके पर खरे भी उतरे हैं।

अगर मुकेश कुमार डेथ ओवरों में गेंदबाजी कर सके तो यह बहुत ही बढ़िया होगा। यह मैच दर मैच पर निर्भर करने का काम करेगा। एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे अपना 100 फीसदी देना होगा। शुरुआत में थोड़ा समय लगा, क्योंकि मैंने बीते डेढ़ साल में अधिकत क्रिकेट नहीं खेला है। हमेशा यह आत्म विश्वास था कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैदान पर वापस आना जरूरी है।

ऋषभ पंत ने बल्ले से मचाया धमाल

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 32 गेंदों पर 51 रन बनाए। इसमें 4 चौके और 3 छक्के लगाए। काफी दिन बाद उनके बल्ले से ऐसी बल्लेबाजी देखने को मिली।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App