गुजरात टाइटंस की शर्मनाक हार के बाद कप्तान गिल ने कही ये बात, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: हाल ही में गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए आईपीएल मैच में गुजरात को भारी हार का सामना करना पड़ा, जिससे उनके नेट रन रेट पर असर पड़ा। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन 17.3 ओवर में महज 89 रन पर ढेर हो गई. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 92 रनों के लक्ष्य को 6 विकेट रहते हासिल कर लिया.

हार के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने निराशा व्यक्त करते हुए हार के लिए खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया। इस मैच के महत्व के बावजूद, गिल ने टीम के निराशाजनक प्रदर्शन को स्वीकार किया, जिसमें किसी भी बल्लेबाज ने महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया। राशिद खान की 31 रन की पारी गुजरात के लिए सर्वाधिक स्कोर था।

शुभमन गिल ने बल्लेबाजों के खराब शॉट सलेक्शन को स्वीकार करते हुए इस हार से आगे बढ़ने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल थी, लेकिन इसका फायदा उठाने में टीम की असमर्थता पर अफसोस जताया। मैच में अपनी संभावनाओं पर विचार करते हुए, गिल ने कहा की कम स्कोर के बाद केवल चमत्कारी गेंदबाजी प्रदर्शन ही मैच को बचा सकता था।

21 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच के साथ, शुभमन गिल ने एक मजबूत वापसी के महत्व पर जोर दिया। गुजरात टाइटंस ने सीरीज में अब तक अपने 7 मैचों में से 3 जीते हैं, जबकि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। एक और हार से उनकी प्लेऑफ़ उम्मीदों पर गंभीर असर पड़ सकता है। शुभमन गिल और उनकी टीम अपने आगामी मैचों में फिर से संगठित होने और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होगी।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App