Viral News: ‘मम्मी मुझे नहीं उठातीं…’, बच्चे ने स्कूल देर से पहुंचने पर टीचर से रोते हुए कही ये बात

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: ‘कहते हैं बच्चे दिल के सच्चे होते हैं। अपने बच्चों को समय पर स्कूल भेजने और उन्हें अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए माता-पिता भी कड़ी मेहनत करते हैं। इसके लिए उन्हें अपनी दिनचर्या में भी बदलाव करना होगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में बच्चा देर से स्कूल पहुंचकर रो रहा है और टीचर को अपना हाल बता रहा है. वहीं, बच्चा टीचर से कहता है कि मां उसे नहीं जगाती, इसलिए उसे स्कूल आने में देर हो जाती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा देर से स्कूल पहुंचा है. देर से पहुंचने पर मैडम पूछती हैं कि तुम इतने दिन देर से क्यों आ रहे हो, तो बच्चा कहता है, ”मम्मी खुद उठ जाती हैं लेकिन मुझे नहीं जगातीं.” तभी टीचर कहते हैं, ”तुम मुझे बताना कि स्कूल का समय 7:30 बजे है और तुम मुझे 8:30 बजे छोड़ने आते हो।

तभी बच्चा कहता है, ”मुझे नहीं पता.” इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bachho_ki_badi_mam ने शेयर किया है, जिसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, यूजर्स इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”शायद बच्चा सच कह रहा है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”बच्चा दिल का सच्चा है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”देर से आने का बहाना अच्छा है.”

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App