Tokyo Olympics 2020 Tata Motors is giving this big gift to Indian players who missed out on medals!

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में भारत ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा 7 मेडल अपने नाम किए। भारत को ओलंपिक के इतिहास में पहली बार ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में भी गोल्ड मेडल मिला। लेकिन कई खिलाड़ी इस ओलंपिक में ऐसे भी रहे जो पदक से आखिरी समय में चूक गए या चौथे स्थान पर रहे। साल 2020 ओलंपिक में पदक से चूके भारतीय खिलाड़ियों के लिए टाटा मोटर्स ने की बड़ी घोषणा की है।

खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए टाटा मोटर्स ने ब्रॉन्ज मेडल से चूकने वाले सभी खिलाड़ियों को टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) देने की घोषणा की है। सभी खिलाड़ियों को टाटा अल्ट्रोज का हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर मॉडल गिफ्ट किया जाएगा। टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हेकिल बिजनेस के अध्यक्ष शैलेश चंद्रा ने इसकी घोषणा की।

उन्होंने कहा, ‘भारत के लिए ये ओलंपिक मेडल से भी बढ़कर रहा है। हम बहुत खुशनसीब हैं कि हमने अपने देश के खिलाड़ियों की जीत को सेलीब्रेट किया। इन खिलाड़ियों ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के सामने प्रेशर में भी शानदार प्रदर्शन किया और पदक के बेहद करीब तक पहुंचे। वे मेडल भले ना जीते हो लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन से करोड़ों भारतीयों का दिल जीता है।’

शैलेश चंद्रा ने आगे कहा, ‘कंपनी द्वारा खिलाड़ियों के अल्ट्रोज की जो घोषणा की गई है उसे जल्द ही पूरा किया जाएगा। ये हमारा सौभाग्य है कि हम देश के इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए एक छोटा सा गिफ्ट दे रहे हैं।’

इससे पहले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर टोक्यो ओलंपिक के गोल्डेन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को XUV 700 देने की घोषणा की थी।

गौरतलब है इस ओलंपिक में गोल्फर अदिति अशोक पदक के करीब पहुंचकर चूक गईं थीं। वह चौथे स्थान पर रहीं। वहीं भारतीय रेसलर दीपक पूनिया, भारतीय महिला हॉकी टीम को भी ब्रॉन्ज मेडल मैच में हारते देखा गया।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts