सस्ती लेकिन जबरदस्त है ये Hero HF Deluxe, देखें बाइक की पूरी डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: देश के टू व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री बजट सेगमेंट बाइक्स की होती है। जिस कारण से सभी टू व्हीलर निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में लागतार अपनी बेहतर से बेहतर बाइक्स उतारती रहती हैं। अगर हीरो मोटोकॉर्प की बात करें तो बजट सेगमेंट में कंपनी की कई बाइक्स आती हैं। जिनमें से आज आप हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के बारे में यहाँ पर जानेंगे।

Hero HF Deluxe स्पेसिफिकेशन्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक है। जिसमें सिंगल सिलेंडर वाला 97.2cc का इंजन लगा हुआ है। इस बाइक का इंजन 8.02Ps पावर और 8.05Nm टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स के अलावा 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है। कंपनी की इस बाइक का डिज़ाइन काफी शानदार है।

Hero HF Deluxe प्राइस डिटेल्स

कंपनी की कम्युटर बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को अगर आप मार्केट से खरीदने जाएंगे। तो आपको 59,998 रुपये से 69,018 रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो बिना इतने रुपये खर्च किए भी आप इस बाइक को ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस बाइक के पुराने मॉडल की बिक्री काफी आकर्षक कीमत पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको इसी के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

Hero HF Deluxe बेस्ट डील

आपको अगर कम बजट में हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) चाहिए। तो जान लीजिए कि इस बाइक के 2022 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। ग्रे और ब्लैक कलर की ये बाइक देखने मे अच्छी लग रही है। इसके ओनर ने इसे 25,605 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया है और यहाँ पर बिक्री के लिए 26,250 रुपये में उपलब्ध कराया है।

हीरो हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के कई अन्य मॉडल्स भी Olx वेबसाइट पर पोस्ट किए गए हैं। आप अगर चाहें तो सेलर से बात करके अपने हिसाब से एक बेहतर बाइक को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App