पीएम मोदी ने दिया बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र, बोले-100 दिन में हर मतदाता तक पहुंचें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव को नजदीक देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अब तैयारियों में जुट गई हैं। केंद्र की सत्ता में बने रहने के लिए लिए भारतीय जनता पार्टी ने मतदाताओं से संवाद शुरू कर दिया है। बीजेपी के दिग्गज नेता भी अभी से पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाने लगे है।

इस बीच पीएम नरेंद्र ने राष्ट्रीय राजधानी के भारत मंडपम में बीजेपी के सम्मेलन के दूसरे दिन सभी संबोधि किया। इस बीच उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को हर मतदाताओं तक पहुंचने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अगले 100 दिन में प्रत्येक मतदाता के पास पहुंचना होगा। इसके साथ ही उन्होंने विकसित भारत का संपल्प लिया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कही बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए 100 दिन का टास्क तय करते हुए कहा कि अगले 100 दिन में हर नए मतदाता, हर लाभार्थी तक पहुंचना है। उन्होंने कहा, हमें हर किसी का विश्वास हासिल करना है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब सभी के प्रयास शामिल होंगे, तो देश के लोगों की सेवा करने के लिए अधिकतम सीटें भी भाजपा ही जीतेगी।

उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प’ एक सपना है और उस सपने को हासिल करने के लिए अगले पांच साल महत्वपूर्ण हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, हमें इस समय एक बड़ी छलांग लगाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। इन सब से पहले, पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी की तीसरे कार्यकाल के लिए वापसी महत्वपूर्ण है। एनडीए सरकार, 400 पार की गूंज है। इसे वास्तविकता बनाने के लिए, भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में 370 से अधिक सीटें हासिल करनी होंगी।

राजनीति नहीं राष्ट्रनीति के लिए काम कर रही सरकार

पीएम मोदी ने कहा कि “दस साल की स्वच्छ छवि और 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लाना हासिल करना आसान उपलब्धि नहीं थी। एक वरिष्ठ नेता ने एक बार मुझसे कहा था कि मैंने पीएम और सीएम के रूप में काफी काम किया है। मैं राजनीति के लिए नहीं, बल्कि राष्ट्रनीति के लिए काम कर रहा हूं।

छत्रपति शिवाजी महाराज के आदर्शों पर चलते हैं और उनसे प्रेरणा लेते हैं। मैं अपने लिए तीसरा कार्यकाल नहीं मांग रहा हूं, मैं सभी के भविष्य के लिए जी रहा हूं। मैं उनमें से नहीं हूं जो अपनी खुशी के लिए जीती हूं। मैं राजनीतिक लाभ के लिए नहीं, बल्कि भारत के लाभ के लिए भाजपा के लिए तीसरे कार्यकाल की वकालत कर रहा हूं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App