Kia के इस प्यारे वेरिएंट पर गजब की डील ! तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ मात्र 7 लाख में घर में सजेगी धन्नो…

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Kia Sonet HTX Turbo iMT: अगर आप भी एक बेहतरीन SUV गाड़ी लेना चाह रहे हैं और यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर कौन सी गाड़ी ली जाए तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Kia की तरफ से आने वाली Sonet HTX Turbo iMT वेरिएंट के बारे में बताएंगे जो आपको काफी दमदार परफॉर्मेंस और बढ़िया फीचर्स देने में तो सक्षम है ही साथ ही यह गाड़ी अभी आपको मात्र 7 लख रुपए में मिल रही है। जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 11.49 लाख रुपए है। आईए जानते हैं इस शानदार डील को पाने का पूरा तरीका तथा इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स।

Kia Sonet HTX Turbo iMT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Kia Sonet HTX Turbo iMT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 172 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 118 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज के तो इससे आपको आसानी से 18.2 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आपको गाड़ी के अंदर काफी बढ़िया 385 लीटर का शानदार बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। जिससे आप गाड़ी के अंदर अपने इंजन सामान आसानी से रख पाते हैं। साथ ही इस एसयूवी में आप अधिकतम 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

Kia कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स ऑफर किए हैं जिसमें आपको सबसे पहले कुल 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, डे नाइट रियर व्यू मिरर, कर्टन एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, टायर प्रेशर मॉनिटर, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट, रियर कैमरा, हिल एसिस्ट तथा ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Kia Sonet HTX Turbo iMT गाड़ी को मात्र 7 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी Sonet HTX Turbo iMT गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 11.49 लाख रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 7 लाख रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 10,000 किलोमीटर ही चलाया है इतना कम चलने के बाद यह अभी आपको बिल्कुल न्यू कंडीशन में मिलती है तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी भी इसमें अभी तक कोई समस्या नहीं आई है। आप इस गाड़ी को अगर खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App