Loksabha Election: पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में भरी हुंकार, टीएमसी, कांग्रेस और वाम दलों को बताया अपराध में साझीदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

POLITICAL NEWS UPDATE: लोकसभा चुनाव के चलते सभी राजनीतिक पार्टियां जीतोड़ मेहनत में लगी हैं। चुनाव की लड़ाई में एनडीए बनाम इंडिया की खूब चर्चा हो रही है। एनडीए की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद कमान संभाल रखी है तो फिर इंडिया गठबंधन की तरफ से कांग्रेस सहित तमाम घटक दल चुनाव प्रचार कर रहे हैं। 

इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का भी खूब दौर चल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी लगातार जनसभा कर तीसरी बार पीएम बनाने की जनता से अपील कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की धरती पर जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी, कांग्रेस और वामपंथियों पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने इन तीनों ही पार्टियों को अपराधी में भागीदार माना है।

पीएम मोदी ने विपक्ष को जमकर सुनाई

लोकसभा चुनाव में विजय हासिल करने क ेलिए पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में पीएम मोदी ने एक एक रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने अपराध में साझेदारों को बचाने के लिए INDI गठबंधन बनाने का काम किया गया है।

मैं कहता हूं, ‘भ्रष्टाचार खत्म करो’ और वे कहते हैं, ‘भ्रष्ट नेताओं को बचाए रखना है। इस बीच पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस की भी आलोचना की और दावा किया कि पश्चिम बंगाल में “टीएमसी का राज कायम है। पार्टी केवल अपने भ्रष्ट नेताओं को बचाने के लिए संघर्ष कर रही है।

टीएमसी सरकार बंगाल में लूटपाट और आतंक की खुली छूट चाहती है। अपने जबरन वसूली करने वाले और भ्रष्ट नेताओं को बचाने के लिए, टीएमसी यहां आने पर केंद्रीय जांच एजेंसियों पर हमले कराती है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में हालात ऐसे हैं कि विभिन्न मामलों में अदालत को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है।

मेरी गारंटी से भ्रष्ट नेताओं द्वारा लूटा गया पैसा गरीबों को दिया जाएगा

पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में अपनी गारंटी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “मैं आपको गारंटी देता हूं कि भ्रष्ट नेताओं द्वारा लूटा गया पैसा उन गरीब लोगों को वापस दिया जाएगा। नौकरी पाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं। मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्षी गठबंधन झूठ और धोखे की राजनीति करने में व्यस्त है। मैं कह रहा हूं भ्रष्टाचार हटाओ, विपक्ष कह रहा है ‘भ्रष्टाचारियों को बचाओ।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App