10 के नोट के बदले में मिल रहे 8 लाख रुपये, फटाफट यहां बेचें, जानें आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

10 KA NOTE SELL: महंगाई के दौर में हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब पैसा हो, जिससे अपने परिवार को खुश रख सके। इस बीच आप भी पैसा कमाने की सोच रहे हैं और आपके पास काम नहीं तो फिर चिंता ना करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। 

दरअसल, वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में लोग छप्परफाड़ इनकम कर रहे हैं। आप भी पुराने नोट को बेचकर कई लाख रुपये तक कमा सकते हैं। अब 10 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में आपको आराम से 4 लाख रुपये मिल जाएंगे।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आप भी इस नोट की सेल करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। नोट की खासियत जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

10 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अगर आप पुराने वाले 10 के नोट की सेल करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर भैया बिल्कुल भी देर नहीं करें। आप सिंपल तरीके से 10 के नोट की सेल कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इस नोट पर सबसे पहले तो आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

इसके अलावा नोट पर आगे की ओर महात्मा गांधी की फोटो छपी होनी जरूरी है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। इस्लाम धर्म के लोग सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट को खरीदना पसंद करते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप नोट की सेल करने का मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें। आपके पास ऐसे दो नोट रखे हैं तो 8 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं।

यहां बेचें नोट

वैश्विक बाजार में 10 का नोट सेल करना चाहते तो फिर देर नहीं करें। इसके लिए आपको सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां आपको साफ-सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी। यहां खुद व आपसे ग्राहक जुड़ने लगेंगे, जहां मुंह मांगी कीमत में नोट की सेल करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी नोट की सेल करने का ऑफर ना गंवाएं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App