Activa की डिमांड को देखते हुए सिर्फ 20 हजार में मिल रही स्कूटर, पढ़ें डिटेल्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: भारतीय टू व्हीलर बाजार में बाइक के साथ ही स्कूटर्स की भी खूब बिक्री होती है। होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को ही ले लीजिए तो यह कई मामलों में बाइक्स को कड़ी टक्कर देती है। कंपनी की इस स्कूटर का नाम बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर की लिस्ट में शामिल रहता है। इसे कंपनी ने आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराया है।

Honda Activa इंजन स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो इसमें आपको सिंगल सिलेंडर वाला 109.51cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 7.84Ps का अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

Honda Activa कीमत डिटेल्स

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) कंपनी की लोकप्रिय स्कूटर है। जिसकी बाजार में खूब बिक्री होती है। वैसे तो अपनी इस स्कूटर को कंपनी ने 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की कीमत पर पेश किया है। लेकिन ऑनलाइन आप इसके पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इसपर काफी आकर्षक ऑफर दे रही हैं। यहाँ पर आपको इसके बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Honda Activa पर आकर्षक ऑफर

2013 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड स्कूटर है और काले रंग में आती है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है और अबतक 40,000 किलोमीटर चलाया है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर कीमत 20,000 रुपये तय की गई है। ऐसे में अगर आपको अर्जेंटली एक स्कूटर की जरूरत है और आपका बजट 20 हजार रुपये है। तो एकबार आप इस स्कूटर की टेस्ट ड्राइव जरूर ले सकते हैं और पसंद आने पर डील फाइनल कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App