Jio ने ग्राहकों को दी खुशखबरी, अब 300 रुपये में 1 साल तक सब कुछ मुफ्त मिलेगा

Avatar photo

By

Sanjay

Jio:रिलायंस जियो अपने सस्ते प्लान के लिए जाना जाता है। 299 रुपये का प्लान भी जियो के सस्ते प्लान में गिना जाता है।

अगर आप भी 300 रुपये से कम वाले मासिक प्लान की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके काम आ सकता है। आइए जानते हैं जियो के सस्ते प्लान के फायदे।

रिलायंस जियो का 299 रुपये वाला प्लान-

299 रुपये वाले रिलायंस जियो प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 56 जीबी डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

इस पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है और प्लान में 100 फ्री एसएमएस ऑफर किए जा रहे हैं। जियो के प्लान में ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

रिलायंस जियो का 395 रुपये वाला प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं। जियो के 395 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

ग्राहकों को कुल 6GB डेटा मिलेगा. साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और 1,000 एसएमएस मुफ्त मिलेंगे। आपके डेटा प्लान की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64Kbps हो जाएगी।

आपको ये फायदे भी मिलेंगे-

395 रुपये वाले इस जियो प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट डेटा, कॉलिंग और एसएमएस के अलावा अन्य फायदे भी मिलते हैं। इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा का एक्सेस और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलता है।

अगर पके फोन और एरिया में 5G है तो आपको इस प्लान में 5G सर्विस भी मिलेगी। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो लॉन्ग टर्म रिचार्ज कराना चाहते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App