Chikankari Suit:अमेज़न पर 500 रुपये से कम कीमत में चिकनकारी सूट के अद्भुत डिज़ाइन, जल्दी से देखें

Avatar photo

By

Govind

Chikankari Suit:चाहे कितना भी नया फैशन आ जाए लड़कियों का चिकनकारी सूट के प्रति प्यार कभी कम नहीं होने वाला। इसका कारण उनके जटिल हस्तनिर्मित डिज़ाइन हैं। चिकनकारी लखनऊ की बहुत मशहूर कढ़ाई है।

जो वहां के स्थानीय लोगों द्वारा बनाई जाती है। कई लोग चिकनकारी सूट खरीदने के लिए ही लखनऊ जाते हैं। लेकिन अगर आपके पास इतना समय नहीं है तो आप ऐसे ही सूट ऑनलाइन भी पा सकते हैं।

दरअसल, आपको कई शॉपिंग साइट्स पर चिकनकारी कुर्ती या सूट देखने को मिल जाएंगे। लेकिन अमेज़न ने हाल ही में अपने वुमन फैशन कलेक्शन में कुछ नए विकल्प जोड़े हैं। ये आपको बेहद पसंद आने वाले हैं इसलिए इन्हें एक बार जरूर देखें. यहां आपको सेट के साथ सिर्फ कुर्ती खरीदने का ऑप्शन मिलता है। आप अपनी सुविधा के अनुसार कोई भी चुन सकते हैं।

चिकनकारी सूट: डिज़ाइन, पैटर्न और कीमतें

यहां आपको सूट के बहुत ही खूबसूरत डिजाइन देखने को मिलेंगे। आप इन सूटों के अलग-अलग कलर ऑप्शन भी देख सकते हैं, जो आप पर जरूर सूट करेंगे। आप अपनी पसंद के अनुसार इनमें से कोई भी सूट अपने किसी खास के लिए ऑर्डर कर सकते हैं।

अन्नी डिजाइनर चिकनकारी सूट

कॉटन कुर्ते पर आपको सफेद कढ़ाई मिल रही है, जो इसकी खूबसूरती को दोगुना कर रही है। इस चिकनकारी कुर्ती की 1,307 रेटिंग है और इसे मार्च में 700 से अधिक महिलाओं ने खरीदा है। चिकनकारी कुर्ते के साथ-साथ इसकी आस्तीन पर भी आपको अपनी खादी मिल रही है।

इस कुर्ते का रंग बैंगनी है, इसके साथ ही आपको इसे काले रंग में खरीदने का भी विकल्प मिलता है। आस्तीन ¾ हैं, कुर्ते की लंबाई पिंडली तक है और गर्दन का डिज़ाइन गोल है। डिजाइनर सूट की कीमत: 488 रुपये।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App