Bollywood News: इस हॉट एक्ट्रेस का जीवन एक रात में हो गया तबाह, जानें जल्दी वजह 

Avatar photo

By

Govind

Bollywood News: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं के लव अफेयर्स उनकी फिल्मों से ज्यादा चर्चा में रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट स्क्रीन के दौर से लेकर आज तक हीरोइनों की निजी जिंदगी फैन्स के लिए काफी दिलचस्पी पैदा करती है। पर्दे पर नाचती-थिरकती नजर आने वाली इन हसीनाओं के अफेयर्स भी आखिर में उजागर हो ही जाते हैं। 70 के दशक में एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन थी.

उनकी खूबसूरती की दीवानगी में पूरी इंडस्ट्री डूबी हुई थी। इतना ही नहीं इस हीरोइन ने अपने दम पर एक सुपरहिट फिल्म भी दी। लेकिन इसी दौरान उनका दिल अंडरवर्ल्ड डॉन पर आ गया. इसके बाद इस हीरोइन ने अपने चमकते करियर को अलविदा कह दिया और एक अलग ही दुनिया बसा ली। आज 35 साल बाद भी कोई नहीं जानता कि ये हीरोइनें कहां हैं। हम बात कर रहे हैं 70 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस ‘जैस्मीन धुन्ना’ की।

1979 में करियर की शुरुआत की

जैस्मीन धुन्ना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1979 में की थी। उनके तीखे नैन-नक्श, गोल चेहरा और गहरी पानी भरी आंखों को देखकर हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया था। साल 1979 में जैस्मीन धुन्ना ने फिल्म ‘सरकारी मेहमान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जब फिल्म रिलीज हुई तो जैस्मीन को लोगों ने खूब सराहा। इतना ही नहीं लोग जैस्मिन की खूबसूरती के दीवाने थे. हालांकि, जैस्मिन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन फिर भी जैस्मिन को फिल्मों के ऑफर मिलते रहे.

इसी दौरान जैस्मीन को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से प्यार हो गया। दोनों के अफेयर की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन जैस्मीन ने प्यार से फिल्मों में काम करना जारी रखा। 1988 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म ‘वीराना’ में जैस्मीन के किरदार ने खूब वाहवाही लूटी। इस फिल्म में जैस्मिन ने एक भूत का किरदार निभाया था. जब जैस्मीन डरावने रूप में स्क्रीन पर आईं तो लोग इस खूबसूरत भूत को देखकर बहुत खुश हुए।

ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. फिल्म के हिट होते ही जैस्मिन भी रातों-रात सेंसेशन बन गईं. इस फिल्म के बाद जैस्मिन ने कोई और फिल्म नहीं की. अपने करियर के चरम पर जैस्मिन ने अपने चमकदार करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के बाद जैस्मिन किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं. जैस्मीन पिछले 35 साल से लापता हैं। किसी को नहीं पता कि जैस्मिन कहां हैं. हालांकि बाद में बताया गया कि जैस्मिन अपने प्यार के साथ अलग दुनिया बसा चुकी हैं.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App