Xiaomi ने लगाया ऑफर्स का मेला, सस्ते हुए ये 4 SmartTV, लें सकेंगे सिनेमा जैसी फीलिंग्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Xiaomi SmartTV List: पॉपुलर कंपनी शाओमी ने वैलेंटाइन वीक को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों के लिए एक खास सेल का ऐलान किया गया है। इस सेल में आपको मोबाइल, टीवी और टैबलेट को काफी सस्ते में खरीदने को मिल सकता है। सेल में कई क्रेजी डील और गिफ्टिंग के लिए कई कॉम्बो पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अगर आप किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं लेकिन कन्फ्यूज्ड हैं तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकी आज हम आपको स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे है, जिसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए, जानें किस टीवी पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Mi QLED TV

इस स्मार्ट टीवी को आप 75 इंच में 1,99,999 रुपये के बजाए 1,36,999 रुपये में खरीद सकते है। ये टीवी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 4K QLED डिस्प्ले में मिल रहा है। जो 30W की डॉल्बी ऑडियो के साथ मिलता है।

Xiaomi Smart TV 4k

इस 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी के मॉडल को 42,999 रुपये के जगह 24,999 रुपये खरीदा जा सकता है। फीचर्स की बात करें इसमें 4K Ultra HD डॉल्बी विजन डिस्प्ले मिलता है। ये भी 30W स्पीकर्स के साथ खरीदने को मिल रहे हैं।

Redmi Smart Fire TV 4K

इस स्मार्ट टीवी को आप 43 इंच मॉडल में खरीद सकते है। जिसे आप ग्राहक सेल में 42,999 रुपये की बजाय 20,999 रुपये में खरीदकर ला सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इसमें मेटल बेजल लेस डिज़ाइन के साथ 4K HDR डिस्प्ले में साथ मिलता है।

Xiaomi Smart TV

आप इस टीवी को 42,999 रुपये की जगह 23,999 रुपये में खरीदने को मिल सकता है। ये टीवी 4K रेजोलूशन के साथ प्रीमियम बेजल डिज़ाइन के साथ मिलता है। इसमें डॉल्बी विजन के साथ 30W का सिनेमा ग्रेड कैमरा मिलता है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर बुक कर सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App