25 फरवरी को रॉयल एंट्री करेंगे Xiaomi के 2 स्मार्टफोंस, कैमरा ऐसे देखते ही पिघल जाएगा दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: Xiaomi 14 Series: टेक मार्केट में इस समय Xiaomi के फोन्स को लेकर लोगों में क्रेज तो है ही लेकिन इसकी डिमांड भी ज्यादा है। अगर आप एक Xiaomi यूजर्स हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ हैं। दरअसल, अब कंपनी जल्द ही मार्केट में अपना Xiaomi 14 Series लाने की तैयारी है। इस फ्लैगशिप सीरीज़ में तीन फोन – Xiaomi 14 Ultra के Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro शामिल है। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानें –

गीकबेंच से मिली जानकारी के मुताबिक, Xiaomi 14 Ultra में ग्राहकों को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिल सकता है। जो 16 जीबी रैम के साथ 6.7-इंच की 2K AMOLED डिस्प्ले में आएगा। वहीं ये 120Hz डिस्प्ले के साथ 50-मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप में आ सकता है।

Xiaomi 14 Pro के देखें स्पेसिफिकेशन

– इस प्रो डिवाइस में आपको 6.73-इंच का 2K LTPO डिस्प्ले मिल सकता है।
– जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ होगा।
– इसमें 16GB की रैम और 1TB का स्टोरेज साथ मिल सकता है।
– फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको 4,880mAh की बैटरी मिल सकती है।
– इसमें आप ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का Leica-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप साथ मिल सकता है। वहीं फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। वहीं इसके Xiaomi 14 में कैमरे के तौर पर भी ऐसा ही कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।
– वहीं इसके बेस मॉडल में 6.36-इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है।

कितनी हो सकती है इसकी कीमत और  उपलब्धता

बात करें इसके कीमत की तो चीन में इसके Xiaomi 14 Pro के 12GB/256GB वेरिएंट की कीमत CNY 4,999 (करीब 58,000 रुपए) से शुरू होती है। जबकि इसके बेस मॉडल 8GB/256GB की कीमत CNY 3,999 (करीब 46,000 रुपए)से शुरू होती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi के सीईओ लेई जून ने Xiaomi 14 सीरीज़ को ग्लोबल लेवल पर 25 फरवरी को लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। जो MWC 2024 इवेंट से पहले होगा। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि Xiaomi 14 Ultra को ग्लोबल लेवल पर पेश किया जाएगा या नहीं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App