कमाई का जबरदस्त मौका! इन 3 कंपनी के खुल रहे IPO, ये रही प्राइस बैंड की डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Upcoming IPO. शेयर मार्केट में लिस्टेड होने के लिए कंपनियां अपने इनिशियल पब्लिक आफरिंग के तहत आईपीओ को लाती हैं। जिससे निवेशकों को अब कंपनियों के आईपीओ में कमाई करने का जबरदस्त मौका मिलता है। अगर आप भी इस साल आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं। इस सप्ताह एक से बढ़कर एक कई कंपनियों के आईपीओ खुलने वाले हैं।

यदि आप किसी आईपीओ (IPO) में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो आप के लिए इस सप्ताह कई मौके मिल रहे है, आज से यानी बुधवार 7 फरवरी को तीन कंपनियों के आईपीओ निवेश के लिए खुलने वाले हैं। जिसके बारे में आप यहां पर बताते है। आप को बता दें कि राशि पेरिफेरल्स, जन स्माल फाइनेंस बैंक और कैपिटल स्मॉल फाइनेंस बैंक जैसी कंपनियों के आईपीओं ओपेन हो रहा है।

Park Hotels IPO

ऐसे लोग जो होटल इंड्रस्टी की बड़ी कंपनी अपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स जो पार्क होटल्स के नाम से जानी जाती है, कंपनी का आईपीओ का साइज 920 करोड़ रुपये है। वही इसका प्राइस बैंड 147 रुपये से 155 रुपये रखा गया है, जिससे आप को इसके एक लॉट में 96 शेयर पर दांव लगाने पर मौका मिल रहा है।

Rashi Peripherals IPO

राशि पेरिफेरल्स कंपनी का आईपीओ की ओपनिंग 7 फरवरी को हो रही है, कंपनी इस आईपीओ के जरिए 600 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है, जिससे प्राइस बैंड 295-311 रुपये है। आप कंपनी के एक लॉट में 48 शेयर पर दांव लगा सकते हैं।

Capital Small Finance Bank IPO

कैपिटल स्मॉल फाइनेंस बैंक का आईपीओ 7 फरवरी से खुल रहा है जिसमें आप  9 फरवरी तक बोली लगाई जा सकेगी। इस बैंक के आईपीओं का साइज 523 करोड़ रुपये है और प्राइस बैंड 445-468 रुपये है।

Jana Small Finance Bank IPO

बैंक आईपीओ में पैसा लगाने वाले लोगों के लिए जना स्मॉल फाइनेंस बैंक बड़ा मौका दे रही है, जिससे बैंक का आईपीओ   7 फरवरी से 9 फरवरी के बीच खुलेगा. इस आईपीओ का प्राइस बैंड 393 रुपये से 414 रुपये है। वही इसके एक लॉट में 36 शेयर हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App