जल्द ही धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ आएगा Vivo X90, कीमत होगी कम

By

Web Desk

नई दिल्ली: Vivo X90 Launch: वीवो अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह सीरीज Vivo X90 Series है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई सारी बातें सामने आ रही हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी यह स्मार्टफोन दिसंबर तक लॉन्च कर देगी। चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से जानते हैं।

ये भी पढ़ें- 6000 रुपये की छूट के साथ खरीदें 108MP कैमरा वाला Xiaomi 11T Pro 5G, सिर्फ 17 मिनट में होता है फुल चार्ज

कब आएगी Vivo S16 Series

जानकारी के लिए बता दें कि Vivo ने Vivo S12 Series को दिसंबर 2021 में चीन में लॉन्च किया था। वहीं अपनी Vivo S15 Series को इसी साल की शुरुआत में घरेलू बाजार में लॉन्च किया था। उम्मीद की जा रही है कि  Vivo S16 लाइनअप इस साल दिसंबर में शुरू होगा।

ये भी पढ़ें- LIC SCHEME: एलआईसी का तगड़ा धमाका, मामूली निवेश पर 12,000 रुपये महीना मिल रही पेंशन, जानें

लॉन्च होगी Vivo X90 Series

कंपनी के अनुसार इस सीरीज के लिए प्रमुख इवेंट किया जाएगा, जिसमें Vivo X90 Series  किया जाएगा। कंपनी S16 सीरीज के साथ ही इस साल दिसंबर में X90 लाइनअप करेगी। वहीं Vivo X80 Series का प्रोडक्ट लाइफसाइकिल दिसंबर में खत्म हो जाएगा, जिसके बाद यह स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Nothing का ट्रांसपेरेन्ट फोन हुआ 22000 रुपये सस्ता, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा मौका!

Vivo X90

कंपनी Vivo X90 को AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 जनरल 2 मीडियाटेक की नई डाइमेंशन फ्लैगशिप चिप, वीवो वी2 आईएसपी, एलपीडीडीआर 5 एक्स रैम, यूएफएस 4.0 स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। इसी के साथ इसमें 1 इंच का कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड शूटर और 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा।

ये भी पढ़ें- बेहद सस्ती कीमत में धूम मचाने आया मोटोरोला का नेक्स्ट-जेन ई-सीरीज Smartphone, देखें कीमत और फीचर्स

इस 2 रुपये के सिक्के से 5 लाख कमाएं, देखें इसका तरीका

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App