अब दो नए कलर में खरीदें Vivo का ये फोन, 50MP कैमरा के साथ इसकी खूबियां भी लूट लेंगी आपका दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T2x 5G on Discount: वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए कई नए-नए डिवाइसेज को पेश करता रहता है। इस दौरान आपको एक ब्रांडेड स्मार्टफोन Vivo T2x 5G खरीदने को मिल रहा है।

ये एक सबसे सस्ते 5G फोन है, जिसे आप फ्लिपकार्ट से कई डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकेंगे। जिसे आप आज दो नए कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। चलिए आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताएं।

Vivo T2x 5g Discount Offer & New Price Detail

– बात करें इसके ऑफर्स और कीमत का तो स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट के 4GB रैम/128GB स्टोरेज को 11,999 रुपये हो गई हैं जिसे आप इसके असल कीमत से कम दाम में खरीद सकते हैं।
– वहीं इसके 6GB रैम /128GB स्टोरेज को 12,999 रुपये में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं।
– इसके अतिरिक्त आपको 8GB रैम /128GB स्टोरेज को 14,999 रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं। यानी इसके तीनों मॉडल्स को आप 15 हजार से नीचे दाम में खरीद सकते हैं।

Vivo T2x 5g specifications & Feature Detail

– इस डिवाइस में आपको 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस की IPS LCD डिस्प्ले में मिलता है।
– इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2408 × 1080 का दिया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 SoC दिया गया है।
– वहीं इसमें आपको तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।
– कैमरा फीचर की बात की जाएं तो इसमें आपको डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, दूसरा 2MP का कैमरा दिया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 8MP का फेसिंग कैमरा दिया है।
– बात करें पावर की तो इस डिवाइस में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।
– अब आप इस फोन को दो और नए कलर Black Gladiator और Sunstone Orange वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

यानी आपको इसके फीचर्स को लेकर ज्यादा चिंता करने की कोई जरूरी नहीं है। बजट के हिसाब से मिलने वाली खासियत भी बेहतरीन दी गई है जो आपको पसंद आ सकती है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

 

 

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App