Viral videos: बॉलर ने भड़काया बाबर आजम को बाद में जो हुआ उसको देखकर हैरान रह गए सब, देखे वायरल वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral videos: बाबर आजम बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में रंगपुर राइडर्स के लिए खेल रहे हैं। बीपीएल 2024 के एक मैच के दौरान बाबर का गुस्सा देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, 28 जनवरी को रंगपुर राइडर्स और ढाका डॉमिनेटर्स के बीच मैच खेला जा रहा था. इस मैच में बाबर की बल्लेबाजी के दौरान ढाका डॉमिनेटर्स के विकेटकीपर इरफान सुक्कुर उन्हें स्लेजिंग करते नजर आए।

जिसके बाद बाबर काफी गुस्से में आ गए और विकेटकीपर से लड़ने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, रंगपुर की पारी के 13वें ओवर में विकेटकीपर ने बाबर पर तंज कसा, जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान खुद पर काबू नहीं रख सके और उनसे लड़ने लगे, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने मिलकर मामले को शांत कराया.

विडियो देखें क्लिक करें 

इतना ही नहीं दोनों के बीच बहस को रोकने के लिए ऑनफील्ड अंपायर को भी हस्तक्षेप करना पड़ा. आपको बता दें कि इस मैच में बाबर अपनी पारी की शुरुआत में धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे, जिसके बाद ही विकेटकीपर ने उनकी धीमी बल्लेबाजी के लिए उन पर तंज कसा.

सोशल मीडिया पर जो बात सामने आ रही है उस पर फैंस और लोगों का यही मानना है। हालांकि, इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि दोनों के बीच किस बात पर बहस हुई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस इस मुद्दे को उठा रहे हैं कि विकेटकीपर ने धीमी बल्लेबाजी को लेकर बाबर पर तंज कसा था.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App