Vivo फैंस के लिए खुशखबरी! इस मॉडल की कीमतों में हुई बड़ी गिरावट, मिलेंगे धमाकेदार ऑफर्स और फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T2 5G : अगर आप अभी कोई नया और बजट फ्रेंडली वाला फोन खरीदने की इच्छा में हैं तो आपके लिए सुबह सुबह एक गुड न्यूज़ है। जी हां, दरअसल चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपने मिडरेंज वाले स्मार्टफोन Vivo T2 की कीमत को घटा दिया है। जिसके बाद अब आप इसे बेहद कम दाम में परचेज कर इसका लाभ उठा सकते है। आपको ये फायदा Flipkart की ओर से दिया जा रहा है। चलिए इसपर क्या कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट हैं इसके बारे में जानते हैं।

Vivo T2 5G Discount Or Offers

Vivo के इस फोन को पिछली साल भारत में अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इसके 6GB/128GB और 8GB/128GB वाले दो वेरिएंट की कीमत क्रमश: 18,999 रुपये और 20,999 रुपये थी।

लेकिन अब आप इसे कटौती के बाद क्रमश: 15,999 और 17,999 रुपये में Flipkart से खरीद सकते है। इसे आप वेलोसिटी वेव और नाइट्रो ब्लेज कलर ऑप्शन में खरीदकर इसका भरपूर लाभ उठा सकते हैं। इतना सस्ता और ब्रांडेड फोन आपको कहीं भी नहीं मिलने वाला है। इसलिए जल्द से इस मौके का फायदा उठाकर खरीदकर अपने घर लें आएं वरना ये मौका आपको हाथों से निकल सकता है।

Vivo T2 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स देखें

– इसमें आपको 6.38 Inch की फुल HD+ Display मिलता है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है।
– इस डिवाइस में 8GB/6GB की RAM और 128GB की स्टोरेज मिलती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
– वहीं कैमरा फीचर्स देखा जाएं तो इसमें डुअल रियर कैमरा का सेटअप साथ मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है।
– जबकि इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जाता है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App