नई Kia EV3 का मॉडल हुआ पेश, ऐसी दिखती है ये इलेक्ट्रिक SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kia EV3 Compact Electric SUV: इलेक्ट्रिक कार बाजार में काफी तेजी से ग्रोथ हो रहा है। अब किआ मोटर्स ने अपनी नई EV3 कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक SUV की पहली तस्वीरों को जारी किया है। जिसमें इस नई एसयूवी के डिज़ाइन को देखा जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी EV3 को फ्लैगशिप EV9 SUV वाली डिजाइन फिलॉसफी पर ही बना रही है। जिसे कंपनी ने “Opposites United” नाम दिया है।

Kia EV3 Compact Electric SUV का डिज़ाइन

कंपनी की नई इलेक्ट्रिक एसयूवी Kia EV3 में आपको पीछे की तरफ आकर्षक फेंडर और टेलगेट मिलते हैं। वहीं इसके लुक को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी इसमें स्टार मैप लाइटिंग देती है। इसके लाइटिंग को देखकर इसका डिज़ाइन फ्यूचरिस्टिक लगता है। इस एसयूवी के रियर फेंडर और टेलगेट काफी रोबस्ट फील होते हैं।

Kia EV3 Compact Electric SUV का परफॉरमेंस

इससे पहले कंपनी EV6 और EV9 को बाजार में ला चुकी है। ऐसे में अब कंपनी की योजना जल्द EV3 को भी बाजार में उतारने की है। इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉन्च करने के पीछे कंपनी की योजना ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुँच बनाने की है। माना जा रहा है कि इसमें आपको काफी शानदार परफॉरमेंस मिलेगा और कंपनी इसे एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस करेगी।

Kia EV3 Compact Electric SUV की लॉन्चिंग

कंपनी की माने तो नई Kia EV3 Compact Electric SUV इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ रुख करने वाले ग्राहकों के लिए एक किफायती विकल्प बनने वाली है। कंपनी को उम्मीद है कि इस नई एसयूवी के बाजार में आने से लोगो को इलेक्ट्रिक कार खरीदने में एक अलग अनुभव होगा। इसके लॉन्चिंग को लेकर अभी तो कोई जानकारी नही है। लेकिन माना जा रहा है कि Kia EV3 Compact Electric SUV की बिक्री इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। अभी फिलहाल 23 मई को इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की ग्लोबल डेब्यू होने वाली है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App