Samsung के इन 3 फोन्स पर भारी डिस्काउंट, इस साइट से ऑर्डर करने पर पड़ेगा सस्ता

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Smartphone: अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए सुबह सुबह एक खुशखबरी लेकर आएं हैं। जहां हम आपको कुछ बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

इन ऑफर्स की मदद से आपको सैमसंग के कुछ फोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल सकता है। इससे आपको ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे। अब आप ये सोच रहे होंगे कि ये कैसे संभव हो सकता है ? तो चलिये आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

SAMSUNG Galaxy F14 5G

ये फोन खरीदना एक बेस्ट ऑप्शन साबित होता है। वैसे इसकी MRP 18,490 रुपए है जिसे आप 43% डिस्काउंट के बाद 10,490 रुपए में ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग से डिस्काउंट मिल रहा है। जहां आप अपना पुराना फोन फ्लिपकार्ट को वापिस करने पर 9,200 रुपए की छूट पा सकते है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए।

SAMSUNG Galaxy M04

डिजाइन और फीचर्स के लिहाज से देखा जाएं तो ये फोन भी आपके लिए बेस्ट हो सकता है। इस हैंडसेट की कीमत 13,499 रुपए है जिसे आप 43% डिस्काउंट के बाद 7,595 रुपए में खरीद सकते हैं।

वहीं आपको इसपर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जहां आपको 1 साल की वारंटी दी जा रही है और Accessorier की 6 महीने वारंटी मिल रही है।

SAMSUNG Galaxy M14 5G

इस फोन की खासियत की बात करें तो इसका डिजाइन अच्छा है। इसका डिजाइन काफी लुभावना हैं और इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

वहीं आपको इसपर 1 साल की वारंटी साथ मिलती है। इस फोन को खरीदने के लिए आपको 11,847 रुपए खर्च करने होंगे। और इसकी कीमत 18,990 रुपए है। ऐसे में आप इन ऑप्शन को देख शानदार फोन्स को खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App