Air Coolers: अब 600 रुपये से कम दाम में पाएं ठंडी हवा का मजा, उमस भरी गर्मी से मिलेगी राहत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offers: गर्मी ने धरती पर अपना सितम ढाना शुरू कर दिया है। जिसके वजह से मार्केट में AC और एयर कूलर (Air Coolers) की डिमांड काफी बड़ी मात्रा में बढ़ गई है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए नया एयर कूलर खरीदने की राह में है। लेकिन इसके लिए आप ज्यादा पैसे खर्च भी नहीं करना चाहते हैं।

ऐसे में आज हम आपके लिए अमेजन की समर सेल (Amazon Summer sale) काम आ सकती है। जहां आपको कुछ चुनिंदा एयर कूलर को सस्ते में खरीद घर ला सकते है। यकीन नहीं, तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Bajaj PX97 Torque Air Cooler

Bajaj का यह एयर कूलर आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। इस कूलर में आपको एंटी-बैक्टीरियल हैक्सा-कूल पैड्स दिए गए हैं, जो फ्रेश और साफ हवा देते हैं। साथ ही इसमें 4-वे डिफ्लेक्शन के साथ DuraMarine पंप और दमदार मोटर दी गई है।

इसके प्राइस की बात करें तो आप इसे अमेजन से 6,199 रुपये में खरीद सकते है। इस कूलर पर आपको 301 रुपये की ईएमआई दी जा रही है।

Crompton Ozone Desert Cooler

Crompton एयर कूलर की 88 लीटर की कैपिसिटी के साथ आता है। जिसमें 3-स्पीड की सेटिंग दी गई है, जो इसकी स्पीड को कंट्रोल करता है। साथ ही इसमें आइस चैंबर के साथ हनीकॉम्ब पैड दिए गए हैं। जो 1 साल की वारंटी के साथ आते है। इसके प्राइस की बात करें तो यह 9,699 रुपये की रेंज में आपको मिल रहा है। जिसे आप 470 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते है।

Orient Electric Ultimo Air Cooler

ये एयर कूलर Aerofan टेक्नोलॉजी के साथ 59 फीट तक हवा फेंकता है। जिसकी कैपेसिटी 65 लीटर दी गई है। इसमें हनीकॉम्ब पैड्स के साथ आइस चैंबर दिया गया है। जो 12 महीने की वारंटी के साथ आता है। इसके प्राइस की बात करें तो यह आपको 11,290 रुपये में मिल रहा है। जिसे आप 547 रुपये की ईएमआई और बैंक डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है।

Livpure Koolbliss Desert Air Cooler

इस एयर कूलर को खरीदना भी आपके लिए बेस्ट हो सकता हैं क्योंकि ये 65 लीटर की कैपिसिटी में आता है। इसमें भी आप आइस चैंबर के साथ हनीकॉम्ब पैड लगे हुए देख सकते है। वहीं इसमें लगी व्हील्स के कारण आप इसे कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते है। ये आपको 2 साल की वारंटी के साथ 7,999 रुपये की खरीद में मिल रहा है। जिसे आप 388 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App