फ्लिप और फोल्ड स्मार्टफोन हुए बेहद सस्ते, यहां मिलेगा बंपर डिस्काउंट में खरीदने का मौका, 25 फरवरी हैं आखिरी डेट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Tecno Days Sale: क्या आप अपने रेगुलर इस्तेमाल होने वाले फोन को बदलना चाहते हैं। तो आपके लिए अभी एक शानदार मौका आया हैं जहां आप अपने लिए बजट स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

दरअसल, Amazon पर Techno Days sale चल रही हैं जहां आप इस कंपनी के फोन्स को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। टेक्नो कंपनी के मुताबिक, ये मौका आपको 25 फरवरी तक ही दिया जाएगा। इस लिस्ट में कंपनी के फोल्डेबल और फ्लिप फोन आदि भी शामिल किए गए हैं।

Tecno Phantom V Fold और Phantom V Flip

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर आप ग्राहकों को Phantom V Fold और Phantom V Flip फोन खरीदने पर 10 हजार रुपये का डिस्काउंट कूपन मिल रहा है। यानी आप इन दोनों स्मार्टफोन्स को 10 हजार रुपये सस्ता खरीद सकते हैं। वहीं आपका Tecno POVA 5 और POVA 5 Pro फोन पर 1500 रुपये का अमेजन कूपन भी मिल रहा है।

इसके अलावा Spark 10C स्मार्टफोन पर 1,000 का अमेजन ऑफर मिल रहा है। वहीं Camon 20 सीरीज, SPARK Go 2024 और SPARK 20 फोन पर 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी साथ मिल रहा हैं। जिन्हें खरीद आप इनका भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

Tecno Phantom V Fold के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको 7.85 इंच की डिस्प्ले मिलती है। जो 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज में आता है। इसमें आपको फोटो और वीडियोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जिसका सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का है। इतना बढ़िया कैमरा के साथ आपको ऐसे फोन कहीं भी नहीं मिलने वाले हैं।

TECNO Phantom V Flip 5G के फीचर्स

इसमें आपको 16GB की RAM और 256GB का स्टोरेज मिलता है। जो 45W की फास्टचार्जिंग सपोर्ट में आता है। इसमें आपको फोटो और वीडियोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। जिन्हें खरीदकर आप इनका फायदा उठा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App