केवल 7000 रुपये की खरीदारी में मिल रहा 12GB RAM वाला फोन! फीचर और लुक्स देख कहेंगे – गदर फोन!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Itel A70 Smartphone On Discount: अगर आप कम कीमत में फास्ट चलने वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो ये खबर आपका अच्छा दिन बना देगी। क्योंकि यहां आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने रहे हैं जो 12GB की रैम के साथ आता है।

इस फोन का नाम Itel A70 5G हैं, जिसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है। साथ ही इसे खरीदने पर आपको 500 रुपए की बचत करने का मौका मिल रहा है। अगर आप इसे खरीदना का मूड बना रहे हैं तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं।

itel A70 की क्या है कीमत और डिस्काउंट ऑफर

बात करें इसके कीमत की तो इसके 4GB + 128GB वेरिएंट को आप 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही यहां सभी बैंक कार्ड्स पर 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ऐसे में ग्राहक इस हैंडसेट को 6,299 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद घर लेकर जा सकते हैं।

इतना ही नहीं इस फोन को खरीदने पर आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदने पर आपको 6,450 रुपये तक की छूट भी मिल जाएगी। लेकिन ये डिस्काउंट पाने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होना जरूरी है।

क्या हैं Itel A70 के स्पेसिफिकेशन जानिए

– फीचर्स के लिए इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट और इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
– इस हैंडसेट में आपको डायनैमिक बार फीचर भी मिल रहा है। यानी आपको सस्ते दाम में ऐपल आईफोन जैसे फीचर्स मिलेंगे।
– वहीं ये फोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन बेस्ड ItelOS 13 पर काम करता है।
– इसमें आपको 12 जीबी की रैम मिलेगी, जिसमें आपको 8 जीबी का वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें 1टीबी का स्टोरेज भी उपलब्ध मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको यूनिसॉक टी603 ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर दिया गया है।
– इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा मिलता हैं। जिसमें सेल्फी कैमरा 8MP का मिलता है।
–  सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया हैं।
– कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और USB Type-C का सपोर्ट दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App