गजब ऑफर! 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी में देखें 10 हजार वाले फोन्स की लिस्ट, होगी पैसों की बचत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली। Smartphone under 10K: बीते कुछ सालों में टेक मार्केट में काफी बदलाव देखने को मिला है। जहां कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए एक से एक बढ़िया फीचर वाले नए फोन लाते रहते है। वहीं आज हम आपको 10,000 रुपये की कीमत में कई शानदार मोबाइल्स लेकर आएं हैं।

अगर आपका ज्यादा बजट नहीं हैं तो आप इस रेंज में कई शानदार फोन को खरीद सकते हैं। जिसकी एक लिस्ट सामने आई हैं जहां आपको एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फोन्स देखने को मिल सकते है। आइये देखें कौन से फोन इस लिस्ट में शामिल हैं।

Samsung Galaxy M13

SAMSUNG के इस डिवाइस की कीमत 10000 रुपये से कम है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.6-इंच की FHD+ LCD इनफिनिटी डिस्प्ले मिलती है। साथ ही आपको इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा है। जिसके बैक साइड में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

POCO M6 Pro 5G

इस हैंडसेट में दूसरा लिस्ट पोको का हैं, जिसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 240Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता हैं। जो 6.79-इंच FHD+ की डिस्प्ले में आता है। जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर में आता है।

वहीं इसके बैक साइड में डुअल-कैमरा का सेटअप साथ दिया है, जिसमें 50MP का AI सेंसर और 2MP का डेप्थ कैमरा दिया है। जो 8MP के साथ सेल्फी और वीडियो कॉल में आता है।

Redmi 13C

Redmi के इस हैंडसेट के कीमत की बात करें तो यह 10,000 रुपये से कम है। इसमें 6.74-इंच HD+ की डिस्प्ले मिलती है, जो रेजोल्यूशन 600 x 720 पिक्सल के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट में साथ आता है। प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G85 का चिपसेट साथ दिया है।

कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप में आता है।

Realme C53

Realme C53 का ये फोन भी 10,000 रुपये वाले की लिस्ट में आता है। इसमें आपको 6.74-इंच की 90Hz डिस्प्ले के साथ 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस साथ मिलती है। प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर चिपसेट मिलता है।

कैमरा के लिए इसमें आपको बैक साइड की ओर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसमें 108MP का अल्ट्रा क्लियर कैमरा दिया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का AI सेल्फी कैमरा दिया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App