Smartphone Under 10k: 32MP सेल्फी वाले फोन अब सिर्फ 10 हजार में, लगी एक से एक ब्रांडेड लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphone Under 10k: अगर आपका बजट 10 हजार रुपए तक का हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। जहां आपको कई ब्रांड के 5G फोन्स खरीदने को मिल रहा हैं। इस प्राइस सेगमेंट में आप 108MP कैमरा और फ्रंट में 32MP कैमरे देखने को मिल रहे हैं।

ऐसे में आप कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो आज आपके लिए फ्लिपकार्ट की सेल काम आ सकती है, जो आज रात 12 बजे तक ही चलने वाली है। इस सेल में आपको हर कैटेगरी के स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है। चलिए, आपको इसके बारे में विस्तार से बतलाते हैं।

Realme C53 5G

ये फोन 6.74 इंच की एक LED स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट में आता है। परफॉर्मेंस और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया है। ये एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम हैं और इसका कैमरा आपको 108MP का मिल रहा है। इसे आप 9,499 रुपए में खरीद सकते है। जिसपर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर साथ में दिया जा रहा है।

Infinix Hot 40i

इस फोन के 128 जीबी वेरिएंट को आप सेल में 9,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इसे आप 1000 रुपए के बैंक डिस्काउंट में खरीद सकते है। साथ ही आपको 8,700 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी साथ मिल रहा हैं। आपको बता दें कि इसका फ्रंट कैमरा आपको 32MP का मिल रहा हैं। साथ ही इसमें 6.6 इंच का डिस्प्ले मिलता हैं, जो Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ आता है।

Moto G32

इस स्मार्टफोन के 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक मिल रहा हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको 8,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं। इसमें आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले मिलता हैं, जिसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिल रही हैं। साथ ही इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App