सिर्फ 20 हजार के अंदर खरीदें ये बेस्ट लैपटॉप, तगड़े फीचर्स के साथ मिल रही वारंटी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Second hand Laptop: आजकल के समय बच्चे हो या बड़े हर किसी को लैपटॉप की जरूरत होती है। किसी को काम के लिए तो किसी को ऑनलाइन स्टडी करने के लिए। ऐसे में अगर आप किसी लैपटॉप को खरीदने के इंतजार में है। तो यह यह खबर काम की साबित हो सकती है।

क्योंकि हम आप ग्राहकों के लिए ₹20000 के बजट में कुछ लैपटॉप्स के ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप अपने पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। तो चलिए इसके बारे में फटाक से बता देते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाले लैपटॉप थोड़े से महंगे होते हैं। लेकिन यहां पर आपको ये सस्ते मिल रहे सेकंड हैंड लैपटॉप हैं, जो आपको बढ़िया फीचर्स और स्टोरेज में मिल रहे हैं।

Lenovo थिंकपैड 7

अगर आप लिनोवो का थिंकपैड खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है। इस दौरान आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर ये काफी कम कीमत में मिल रहा है। जिसे आप 80 प्रतिशत छूट के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आप इसे 72,600 रुपये में खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप की असल कीमत 89,999 रुपये है। जो14 इंच के साथ 6 महीने की वारंटी में मिल रहा है।

HP 245 G6 Notebook

एचपी का ये एक सेकंड हैंड लैपटॉप हैं जिसे आप सिर्फ 15,499 रुपये में खरीद सकते है। वैसे इस लैपटॉप की असल कीमत 21,499 रुपये है। लेमन इस लैपटॉप को प्लेटफॉर्म पर प्रोफेशनल्स द्वारा चेक किया है और ये बिलकुल सही मिल रहा है। सेलर में इस लैपटॉप पर भी आपको 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

Dell Laptop

वहीं इसके अलावा आप ग्राहक Dell Latitude E6540 वाले लैपटॉप को भी खरीद सकते हैं। जिसकी ओरिजनल कीमत 89,990 रुपये है, लेकिन आप इसे अमेजन पर 77 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 19,990 रुपये में खरीद इसका भरपूर फायदा उठा सकते है।

वहीं लेनोवो ने भी अपना एक ट्रांसपेरेंट लैपटॉप MWC इवेंट में दिखाया है। हालांकि ये मार्केट में खरीदारी के लिए कब आएगा अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं आई है।

नोट: किसी भी लैपटॉप को ऑर्डर करने से पहले उसके रिव्यू, रेटिंग , ऑफर्स और फीचर्स के बारे में ऑनलाइन जरूर चेक कर लें तभी संतुष्ट होकर खरीदें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App