लाखों की कीमत वाले Samsung Flip फोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, Amazon दे रहा धाकड़ ऑफर!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Z Flip 5 On Amazon Offer: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग कंपनी अपने बढ़िया परफॉर्मेंस वाले फोन्स के लिए काफी पॉपुलर हैं। जहां पर आप कस्टमर्स को कंपनी का एक फ्लिप स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है।

अगर आप किसी फ्लिप वाले स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में है तो आप ग्राहकों को Amazon की चल रही सेल में Samsung Galaxy Z Flip 5 खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप भारी छूट के साथ काफी सस्ते दाम में खरीदकर अपना बना सकते है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 Discount Offer Detail

इसके 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 102,999 रुपये की है। जिसे आप Amazon से डिस्काउंट के बाद 94,999 रुपए में खरीद सकते है। इतना ही नहीं इसपर अलग से 17,500 रुपए का अलग से डिस्काउंट मिल रहा है। वही बैंक ऑफर के तहत आप HDFC बैंक कार्ड से 1400 रुपए की छूट मिल रही हैं।

इतना ही नहीं इसके अलावा आपको 33,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन ध्यान रखें आपको यह ऑफर लेने के लिए इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा तभी आप इसकी पूरी वैल्यू मिलेगी। साथ ही आपको 4,606 रुपए ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy Z Flip5 के जानें क्या हैं Specifications

– सैमसंग के इस डिवाइस में ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल-एचडी+ डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– इसका 1080×2640 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है।
– वहीं यह फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर रन करता है।
– स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर साथ दिया है।
–  इसमें आपको 8 जीबी की रैम के साथ 256जीबी और 512 जीबी तक का स्टोरेज दिया गया है।
– इसके अलावा यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले प्रोटेक्शन में आता है।
– कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3700 एमएएच की बैटरी साथ उपलब्ध है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App