सैमसंग यूजर्स के लिए गुड न्यूज! कंपनी के 2 महंगे स्मार्टफोन हुए बेहद सस्ते, 22 मार्च तक कर सकते हैं ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Ultra Days Sale: स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपना गैलेक्सी अल्ट्रा डेज़ सेल (Galaxy Ultra Days Sale 2024) शुरू हो गई है, जो आखिर 22 मार्च तक ही चलने वाली है। इस सेल में कंपनी ने अपने लेटेस्ट मॉडल- सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा और सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा को बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही है।

जहां आप इन दोनों फोन को डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। ये ऑफर आपको सैमसंग रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ऑफिशियल वेबसाइट और दूसरे ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध मिल रही हैं। इसमें कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस भी प्रदान करा रही है। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं –

Samsung Galaxy S24 Ultra

सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत 1,29,999 रुपये है। जिसे आप 12,000 रुपए के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जिसके बाद फोन की कीमत 49,999 रुपये हो जाती है। वहीं सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की खरीददारी सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 पर 12,000 रुपये तक की अडिशनल छूट भी साथ मिलेगी।

Samsung Galaxy S23 Ultra

पिछले साल लॉन्च हुए इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का स्टार्टिंग प्राइस 1,09,999 रुपये है। इसे Galaxy S सीरीज के डिवाइस से अपग्रेड करने पर 13,000 रुपये का बोनस मिलेगा। वहीं, दूसरे ब्रांड के फोन से इसे अपग्रेड करने पर 10,000 रुपये का फायदा मिलेगा।

ऑफर के बाद Samsung Galaxy S23 Ultra को डिस्काउंट के बाद भारत में 33,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं आप ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा की खरीद पर 24 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है।

मिलेगा ये फायदा

वहीं आपको बताते हुए चलें कि फोन पर मिलने वाले ये बोनस, एक्सचेंज कराने वाले डिवाइस की एक्सचेंज वैल्यू के ऊपर मिलेगा। यानी अगर आपके पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू 20,000 रुपये है, तो उस फोन पर 37,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा दोनों पर 63,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy S23 Ultra और S24 Ultra के फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में 6.8 इंच की WQHD+ डायनेमिक सुपर AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है। जो गोरिल्ला ग्लास Victus 2 की प्रोटेक्शन के साथ आती है। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट साथ मिलता है। ये फोन Eye कंफर्ट शील्ड के साथ आता है।

बात करें S24 Ultra की तो इसमें 6.8-इंच की QHD+ डायनामिक AMOLED डिस्प्ले साथ मिलती है। साथ ही ये क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आता है। कैमरे के तौर पर इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा साथ आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App