AI परफॉर्मेंस वाला Samsung का 80 हजार वाला फोन हुआ बेहद सस्ता, 7 मई से पहले करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S24 5G: आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक रखते हैं? अगर हां, तो आप ग्राहकों के लिए इन दिनों फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल चल रही है।

इस सेल में आपको एक नया स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जहां आप Samsung Galaxy S24 5G AI पर मिलने वाली डील ऑफर को चेक कर सकते हैं। इस फोन की खरीदारी आप अमेजन की ग्रेट समर सेल (Amazon Great Summer Sale 2024) से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, जानें इसके डील के बारे में…

Samsung Galaxy S24 5G के क्या हैं प्राइस और डिस्काउंट ऑफर

सबसे पहले बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो आपको Samsung Galaxy S24 5G AI (8GB+ 256GB) फोन अमेजन पर 79,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे बैंक ऑफर के तहत इस हैंडसेट की कीमत 74,999 रुपये तक कम की जा सकती है।

वहीं आप इसे ICICI बैंक के Credit Card से खरीदारी करने पर 25 हजार रुपये की मिनिमम वैल्यू प्राप्त कर सकते है। जिसपर आपको 4,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है।

इसके अलावा आप इसे 3,878 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते है। इसके अलावा आपको 56,250 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल जाता हैं। अगर आप इस ऑफर का सही तरीके से इस्तेमाल करते हैं तो आप इस महंगे फोन को और भी सस्ते दाम में खरीद पाएंगे।

Samsung Galaxy S24 के क्या हैं फीचर्स जानें डिटेल में 

– सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.2 इंच की 2X Dynamic AMOLED डिस्प्ले दी गई है।
– ये 120Hz हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपल्ब्ध मिलता है।
– यह स्मार्टफोन Exynos 2400 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस मिलता है।
– इसके साथ ही ये 8GB RAM और 512GB की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट में आता है।
– वहीं इसके बैक साइड में ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए आपको 12MP का फेसिंग कैमरा दिया है। इससे आप अपनी बेहतरीन पिक्चर खींच सकते है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W की USB Type C वायर्ड की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App