गुड न्यूज़! Samsung ने अपने S सीरीज वाले फोन का किया दाम कम, फीचर देख पसंद करते लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 FE: मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली सैमसंग की S सिरिज वाला फोन खूब धूम मचा रहा है। जिसके दामों में गिरावट की गई है, ये फोन कोई और नहीं Samsung Galaxy S23 FE का 5G हैं। जिसे कई ऑफर्स के साथ कम दाम में बेचा जा रहा हैं। इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जाता है। जिसे आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इसे कैसे खरीदना हैं चलिए, इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Samsung Galaxy S23 FE Discount & Offers Detail

सैमसंग के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपए  हैं। जो घटकर 54,990 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपए हैं। जिसे डिस्काउंट के बाद 64,990 रूपये में खरीदने को मिल रहा है। यानी दोनों मॉडल में 5000 रुपए की कटौती की गई है। वहीं इस पर बैंक ऑफर भी साथ दिया जा रहा है। इससे आप इस फोन को और भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के Specs or Features

– इस मोबाइल में आपको 6.4-इंच की फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ में मिलता है।
– इसके साथ ही आपको इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 का प्रोसेसर साथ दिया गया है।
– इसके अलावा इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलता है, जिसका पहला 6GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB वेरिएंट शामिल मिलता है।
– कैमरा की बात की जाएं तो इसमें आपको 50 मेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 12MP का कैमर दिया है।
– पावर के लिए डिवाइस में 25W की फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट दिया है। जो 4500mAh की पावरफुल बैटरी साथ आता है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App